भोपाल में कट्टा अड़ाकर 15 लाख की लूट, शराब कंपनी के दफ्तर को बनाया निशाना, घटना CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2372627

भोपाल में कट्टा अड़ाकर 15 लाख की लूट, शराब कंपनी के दफ्तर को बनाया निशाना, घटना CCTV में कैद

Crime News: राजधानी भोपाल में बुधवार सुबह लूट की बड़ी वारदात हो गई. लुटेरे पिस्टल अड़ाकर शराब कंपनी के मैनेजर से 15 लाख रुपये लूटकर ले गए. वारदात का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लुटेरे कैद हुए हैं. 

भोपाल में कट्टा अड़ाकर 15 लाख की लूट, शराब कंपनी के दफ्तर को बनाया निशाना, घटना CCTV में कैद

Madhya Pradesh News: राजधानी भोपाल में बुधवार को सुबह 15 लाख रुपये की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां रचना नगर स्थित विधायक-सांसदों के अपार्टमेंट में स्थित शराब कंपनी के दफ्तर पर आरोपियों ने धावा बोल दिया. इसके बाद मैनेजर पर पिस्टल अड़ाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद बाद लुटेरे एक बैग में रखे कैश रुपये लेकर फरार हो गए. लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. गोविंदपुरा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रचना नगर में विधायक और सांसदों का मल्टी स्टोरी अपार्टमेंट बना हुआ है. यहां एक फ्लैट में शराब कंपनी का दफ्तर बना हुआ है. आरोपी सुबह इसी दफ्तर में घुस गए. लुटेरों ने वहां मौजूद मैनेजर पर पिस्टल अड़ा दी. इसके बाद रुपयों से भरा हुआ बैग लेकर फरार हो गए. बैग में करीब 15 लाख रुपये बताए जा रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए राजधानी में नाकेबंदी कर दी है. शहर भर के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. डीसीपी श्रद्धा तिवारी ने कहा कि आरोपियों जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस का कहना है कि रचना टॉवर में अवैध रूप से शराब कंपनी का दफ्तर चलाया जा रहा था.

ये भी पढ़ें- 80 साल की महिला के ऊपर से निकल गई ट्रेन, खरोंच तक नहीं आई, देखें Video

मैनेजर को दी जान से मारने की धमकी

पुलिस ने बताया कि सुबह साढ़े 8 बजे दो लोग फ्लैट में बने दफ्तर में पहुंचे थे. आरोपियों ने किसी पहचान वाले का नाम लेकर दरवाजा खुलवाया. दफ्तर में 63 साल के मैनेजर श्याम सुंदर जायसवाल थे. श्यामसुंदर ने आरोपियों से बातचीत की फिर उन्हें दफ्तर में अंदर बैठा लिया. मैनेजर जब अंदर पानी लेने गए तो बदमाशों ने इतनी ही देर में बैग में रखी पिस्टल निकाल ली. इसके बाद आरोपियों ने श्याम सुंदर की पीठ पर कट्टा अड़ा दिया और उसके बाद दफ्तर में रखे कैश रुपयों के बारे में पूछने लगे. रुपये के बारे में नहीं बताने पर जान से मारने की धमकी तक दी. 

ये भी पढ़ें-राज्यसभा में कौन लेगा ज्योतिरादित्य सिंधिया की जगह, इस दिन हो जाएगा फैसला

2 दिन से बंद थे कॉलोनी के फ्लैट
जानकारी के अनुसार, बिल्डिंग के ज्यादातर फ्लैट्स ब्रोकर्स के जरिए किराए पर दिए गए हैं. कई फ्लैट का कमर्शियल इस्तमाल हो रहा है. इस बात की शिकायत भी की जा चुकी है. आवास संघ ने अब तक इस पर ध्यान नहीं दिया और न ही पुलिस ने. इसके अलावा कॉलोनी के सीसीटीवी कैमरे भी बंद पड़े हुए हैं. जिस बिल्डिंग में लूट हुई है, उसका निर्माण विधायक-सांसद आवास के तौर कराया गया था. इस इमारत में सीएम मोहन यादव का भी फ्लैट है. 

Trending news