फिर छत्तीसगढ़ में अंधविश्वास की बली चढ़ा परिवार! ग्रामीणों ने की पीट-पीटकर 5 लोगों की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2431316

फिर छत्तीसगढ़ में अंधविश्वास की बली चढ़ा परिवार! ग्रामीणों ने की पीट-पीटकर 5 लोगों की हत्या

Sukma News: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर अंधविश्वास के चलते लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. सुकमा जिले में ग्रामीणों ने पीट-पीट कर जादू-टोना के शक में पांच लोगों की हत्या कर दी. 

sukma crime news

Five People Murdered On Black Magic Suspicions: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर जादू-टोना और अंधविश्वास ने एक परिवार के पांच सदस्यों की जिंदगी ले ली. छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले के मामले की चर्चा हर ओर हो रही थी. इस बीच अब सुकमा जिले में ग्रामीणों ने जादू-टोना के शक में लाठी-डंडे से पीट-पीटकर एक परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी. इनमें 3 महिला और दो पुरुष शामिल हैं. मामले की जानकारी मिलते ही  पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. आगे की जांच और कार्रवाई जारी है. 

जादू-टोना के शक में 5 लोगों की हत्या
मामला सुकमा जिले के कोंटा थाना क्षेत्र का है. यहां के इकतल गांव में जादू-टोना के शक में ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक गांव के कुछ लोगों को एक परिवार पर जादू-टोने करने का शक था. इस शक के चलते गांव के 5 लोगों ने मिलकर परिवार के घर में घुसकर हमला किया और पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. 

घर में घुसकर हमला
बताया जा रहा है कि आरोपी पक्ष के लोगों को पारिवारिक रूप से कुछ नुकसान हो रहा था. उन्हें गांव के एक परिवार पर जादू-टोने का शक था. इस कारण आरोपी पक्ष के लोग परिवार के घर में घुस गए और  3 महिलाओं समेत कुल 5 लोगों पर लाठी-डंडे से हमला करने लगे. आरोपियों ने इतनी बुरी तरह पीटा कि परिवार के पांचों लोगों ने दम तोड़ दिया. 

इन लोगों की गई जान
आरोपियों ने  मौसम कन्ना (60 साल), मौसम बुच्चा (34 साल), मौसम बिरी पति मौसम कन्ना, रका लच्छी पति करका लच्छा और मौसम अरजो पति मौसम बुच्चा की हत्या की है. 

आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में गांव के 5 लोगों को आरोपी पाया है. पांचों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. सभी से पूछताछ जारी है. वहीं, आगे की जांच और कार्रवाई भी की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- कोरबा में चमत्कार; विसर्जन के दौरान गजानन से लिपटे सर्पराज, लीला देख दंग रह गए लोग

बलौदा बाजार में कुल्हाड़ी से खत्म किया पूरा परिवार
13 सितंबर को बलौदा बाजार जिले के कसडोल ब्लॉक के ग्राम छरछेद से भी ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां एक ही परिवार के चार लोगों की कुल्हाड़ी से हमला कर निर्मम हत्या कर दी गई थी. इनमें 2 महिला, 1 एक पुरुष और 6 महीने का बच्चा शामिल थे. मामले की जानकारी मिलते ही कसडोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई थी. 

पढ़ें पूरी खबर- छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाला केस; 6 महीने के बच्चे को कुल्हाड़ी से काटा, छावनी में तब्दील हुआ गांव

इनपुट- सुकमा से रंजीत बाराठ की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news