किले पर मरने आया युवक, मैं भी साथ मरूंगा... बोलकर फ्रेंडशिप-डे पर 2 दोस्तों ने खाया जहर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2370825

किले पर मरने आया युवक, मैं भी साथ मरूंगा... बोलकर फ्रेंडशिप-डे पर 2 दोस्तों ने खाया जहर

Madhya Pradesh News: ग्वालियर से खुदकुशी की कोशिश का हैरान करने वाले मामला सामने आया. यहां दो दिन पहले रविवार को फ्रेंडशिप-डे के मौके पर किले पर दो दोस्तों ने जगह खा लिया. दोनों की उम्र 19 और 20 साल है. दोनों ही मुरैना के रहने वाले हैं. 

किले पर मरने आया युवक, मैं भी साथ मरूंगा... बोलकर फ्रेंडशिप-डे पर 2 दोस्तों ने खाया जहर

MP News: ग्वालियर किला घूमने आए दो दोस्तों ने फ्रेंडशिप डे पर जहर खाकर जान देने की कोशिश की. दोनों उरवाई गेट पर बेसुध होकर गिरे और उनके मुंह से झाग निकलने लगा. उस समय गेट पर तैनात पुलिस जवान ने उन्हें देख दोनों को अस्पताल पहुंचाया. जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसका पता नहीं चल सका है. दोनों युवकों की पहचान होने के बाद पुलिस ने युवकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. वहीं अस्पताल से दोनों के ठीक होने के बाद पुलिस जहर खाने के कारणों को लेकर पूछताछ करेगी. 

दरअसल, ग्वालियर किले पर फ्रेंडशिप डे पर 2 दोस्त घूमने के लिए आए हुए थे. किला घूमने के बाद दोनों ने जहर खा लिया. दोनों जहर खाकर किले से पैदल नीचे आने लगे. रास्ते में ही दोनों बेसुध होकर जमीन पर गिरे गए. उनके मुंह से झाग निकलने लगा. उरवाई गेट के पास खड़े बहोड़ापुर थाना के जवान ने उन्हें देख लिया. तत्काल एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए जयारोग अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया. फिलहाल एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है तो वहीं दूसरा खतरे से बाहर बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री का फर्जी PA पुष्पेंद्र दीक्षित गिरफ्तार, पुलिस ने ठगी-जालसाजी के सबूत किए जब्त

घर से भागकर आया था दोस्त
पुलिस को दोनों की पहचान 20 साल के समीर खान और 19 साल के लक्की अर्गल के रूप में की है. दोनों मुरैना जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दी है. सूचना पर समीर के परिजन सुबह अस्पताल पहुंचे. उन्होंने पुलिस को बताया कि समीर के पिता लहार से जयपुर की वीडियो कोच बस चलाते हैं और करीब 5 महीने पहले समीर फर्नीचर का काम करने इंदौर गया था. जुलाई में मोहर्रम के लिए वह मुरैना स्थित घर आया था. मोहर्रम के बाद 18 जुलाई को वह इंदौर जाने की कहकर निकला था और कुछ दिन बाद उसने वहां से काम छोड़ दिया था. ग्वालियर कैसे और कब आया इसका उन्हें पता नहीं था. 

ये भी पढ़ें- MP में टारगेट पर मुकेश अंबानी! अचलेश्वर मंदिर की दानपेटी से निकली धमकी, फैली दहशत

अकेला जहर खा रहा था दोस्त
पुलिस को इस दौरान पता चला कि किले पर समीर अकेला जहर खा रहा था, लेकिन उसे देख लक्की ने दोस्ती को निभाते हुए साथ मरने की बात बोलकर जहर खाया था. उसने पुलिस को बताया कि समीर घर वालों की वजह से परेशान था, लेकिन किस वजह से इस बात को लेकर परेशान था यहां उसने बताया नहीं है. समीर के होश आने के बाद ही इस बात का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल पुलिस इस मामले में समीर के ठीक होने का इंतजार कर रही है, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा.

ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट

Trending news