Vidisha Suicide Case: नाबालिग ने की थी आत्महत्या! छेड़छाड़ के आरोपी आमिर के घर पर चला मामा का बुलडोजर
Advertisement

Vidisha Suicide Case: नाबालिग ने की थी आत्महत्या! छेड़छाड़ के आरोपी आमिर के घर पर चला मामा का बुलडोजर

Vidisha Latest News: मध्य प्रदेश के विदिशा में प्रशासन ने नाबालिग लड़की को परेशान करने के आरोपी आमिर के घर पर बुलडोजर चला दिया, जिसने आत्महत्या कर ली थी.

Vidisha Suicide Case Update

Vidisha Suicide Case Update: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में विदिशा (Vidisha News) में पिछले दिनों में लड़की को परेशान करने वाले आरोपी आमिर के घर पर प्रशासन का बुलडोजर (Administration's bulldozer at Aamir's house) चला है. इस दौरान प्रशासन ने अवैध अतिक्रमण को जेसीबी के माध्यम तोड़ दिया. गौरतलब है कि विगत 30 जुलाई रविवार को लटेरी में मुस्लिम युवक आमिर नाम के लड़के से परेशान होकर कक्षा 12वीं में पड़ने वाली एक नबालिग लड़की द्वारा अपने ही घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई थी.

Rabindranath Tagore Death Anniversary: रवीन्द्रनाथ टैगोर की आज पुण्य तिथि! छत्तीसगढ़ से था उनका गहरा नाता

आरोपी आमिर के घर को जमींदोज कर दिया गया
बता दें कि मध्य प्रदेश में अपराधियों को जमीन में गाड़ देने की बात करने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का आज फिर बुलडोजर चला है. इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए भारी पुलिस फोर्स के साथ राजस्व तथा नपा का अमला मौजूद रहा. प्रशासन ने आज 12वीं कक्षा की एक छात्रा को परेशान करने के आरोपी आमिर के घर को जमींदोज कर दिया. गौरतलब है कि लड़की ने आत्महत्या कर ली थी. गौरतलब है कि हाल ही में पीड़ित परिवार ने आरोपियों के डर से अपने घर की बिक्री की बात भी कही थी. 

MP Election 2023:राजमाता बोलीं- एक ओर पूत,दूसरी ओर सपूत और चुनाव हार गए अटल जी

 

जानिए पूरा मामला?
विदिशा के लटेरी में छेड़छाड़ से परेशान होकर 12वीं की छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी. रविवार को छात्रा की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों व अन्य लोगों ने उसका शव सड़क पर रखकर चक्का जाम किया था. खबर आई थी कि पीड़ित परिवार ने अपने घर के बाहर लिख दिया है कि 'यह घर बिकाऊ है'. इसकी वजह आरोपियों का डर बताया जा रहा था. आमिर और अन्य आरोपियों से तंग आकर पीड़ित परिवार ने पलायन का मन बनाया और अपने घर की दीवार पर लिख दिया है कि यह घर बिकाऊ है.

 

रिपोर्ट: दीपेश शाह(विदिशा)

Trending news