दंतेवाड़ा: सरेंडर नक्सली ने किया सुसाइड, बैरक के बाथरूम में लटकता मिला शव
Advertisement

दंतेवाड़ा: सरेंडर नक्सली ने किया सुसाइड, बैरक के बाथरूम में लटकता मिला शव

दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव के मुताबिक वह मंगलवार शाम को बैरक में बने स्नानागृह में नहाने के लिए गई थी. इसी दौरान उसने स्नानागृह में गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

दंतेवाड़ा: सरेंडर नक्सली ने किया सुसाइड, बैरक के बाथरूम में लटकता मिला शव

दंतेवाड़ा: आत्मसमर्पित महिला नक्सली पांडे कवासी ने कारली पुलिस लाइन के ट्रांजिट बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने हफ्तेभर पहले आत्मसमर्पण किया था. महिला नक्सली के सुसाइड का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. फिलहाल पुलिस उसके आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है. 

जब किन्नरों ने कलेक्टर को घेरा, फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए बताई समस्या, जानें फिर क्या हुआ

दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव के मुताबिक वह मंगलवार शाम को बैरक में बने स्नानागृह में नहाने के लिए गई थी. इसी दौरान उसने स्नानागृह में गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बैरक की महिला कर्मचारियों ने जब उसे देखा तो उन्होंने महिला पुलिस कर्मियों को सूचना दी.

जिसके बाद मौके पर पहुंची महिला पुलिसकर्मियों ने शव को नीचे उतारा. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की जांच की जाएगी. 

कोरोना पर अलर्ट हुई शिवराज सरकार, शासन की अनुमति से कलेक्टर जिलों में लगा सकते हैं नाइट कर्फ्यू

आपको बता दें कि गुडसे, कटेकल्याण निवासी कुमार पांडे कवासी (20) ने 19 फरवरी को 5 अन्य महिला नक्सलियों के साथ सरेंडर किया था. इसके बाद से ही DRG के ट्रांजिट (विश्राम गृह) में पुलिसकर्मियों की निगरानी में रह रही थी.

उपचुनाव से पहले शिवराज सरकार ने दमोह को दी बड़ी सौगात, राहुल लोधी को मिला 'रिटर्न गिफ्ट'

VIDEO: एक ही मंडप में दो दुल्हनों संग शादी, सात फेरे के बाद चंदू की हुईं हसीना और सुंदरी

WATCH LIVE TV-

Trending news