VIDEO: एक ही मंडप में दो दुल्हनों संग शादी, सात फेरे के बाद चंदू की हुईं हसीना और सुंदरी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh823338

VIDEO: एक ही मंडप में दो दुल्हनों संग शादी, सात फेरे के बाद चंदू की हुईं हसीना और सुंदरी

तीनों परिवार इस बात पर राजी हुए कि चंदू दोनों प्रेमिकाओं से एक ही दिन, एक ही मंडप में शादी करेगा. विवाह संपन्न हुआ और दोनों दुल्हनों को लेकर चंदू अपने गांव पहुंचा

अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ मंडप में सात फेरे लेते हुए चंदू मौर्य.

बस्तर: छत्तीसगढ़ में बस्तर जिले के टिकरालोहंगा में एक अनोखी शादी हुई. यहां एक युवक ने 2 लड़कियों के साथ एक ही मंडप में सात फेरे लिए. उसने अपनी शादी के निमंत्रण पत्र पर बकायदा दोनों लड़कियों के नाम भी छपवाए. यह शादी दोनों लड़कियों और लड़के के परिवार वालों की सहमति से हुई. इस विवाह कार्यक्रम में करीब 600 अतिथि शामिल हुए.

जब पानी के 'बाहुबली' का 'जंगल के राजा' ने किया शिकार, जबड़े में टांगकर ले गया, देखें VIDEO

लड़के का दोनों लड़कियों से था प्रेम संबंध
दरअसल, टिकरालोंहगा में रहने वाले चंदू मौर्य को करंजी में रहने वाली हसीना बघेल और एरंडवाल की रहने वाली सुंदरी कश्यप से इश्क हो गया था. चंदू दोनों के साथ रिलेशनशिप में था. यह बात सुंदरी को भी पता थी कि चंदू का प्रेम हसीना से चल रहा है. वहीं हसीना को भी पता था कि सुंदरी के साथ चंदू रिलेशनशिप में है. इस बीच सुंदरी के घर वालों ने शादी के लिए चंदू पर दबाव बनाया. 

VIDEO: देखिए कैसे एक झटके में हिरण के बच्चे का शेर ने कर दिया काम तमाम

एक साथ दो दुल्हनों का पति बना चंदू मौर्य
चंदू ने दोनों लड़कियों के साथ शादी करने की इच्छा जताई. लड़के और दोनों लड़कियों के परिजनों में इस बात को लेकर राय मशविरा हुआ. फिर तीनों परिवार इस बात पर राजी हुए कि चंदू दोनों प्रेमिकाओं से एक ही दिन, एक ही मंडप में शादी करेगा. विवाह संपन्न हुआ और दोनों दुल्हनों को लेकर चंदू अपने गांव पहुंचा. प्रीति भोज का आयोजन भी किया.

WATCH LIVE TV

Trending news