MP: दिग्विजय सिंह का आरोप, कहा- 'कांग्रेस SP और BSP विधायकों ​को दिल्ली ले जा रही BJP'
Advertisement

MP: दिग्विजय सिंह का आरोप, कहा- 'कांग्रेस SP और BSP विधायकों ​को दिल्ली ले जा रही BJP'

मंगलवार सुबह दिग्विजय सिंह ने बसपा की निष्कासित विधायक रामबाई को लेकर ट्वीट किया, 'भाजपा ने मप्र के कांग्रेस-बसपा-समाजवादी विधायकों को दिल्ली लाने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है.'

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह.

भोपाल: कांग्रेस पार्टी के महासचिव और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भारतीय जनता पार्टी पर कांग्रेस ओर उसके सहयोगी दलों के विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश का आरोप लगाया है. मंगलवार सुबह दिग्विजय सिंह ने बसपा की निष्कासित विधायक रामबाई को लेकर ट्वीट किया, 'भाजपा ने मप्र के कांग्रेस-बसपा-समाजवादी विधायकों को दिल्ली लाने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है. बसपा की विधायक श्रीमती रामबाई को क्या भाजपा के पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह जी कल चार्टर फ्लाइट में भोपाल से दिल्ली नहीं लाये? शिवराज जी कुछ कहना चाहेंगे?'

एक अन्य ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा, 'लेकिन हमें श्रीमती रामबाई पर पूरा भरोसा है वे कमल नाथ जी की प्रशंसक हैं और उनका समर्थन करती रहेंगी.' दिग्विजय सिंह के बीएसपी विधायक रामबाई को लेकर किये ट्वीट के बाद मध्य प्रदेश में राजनीतिक गरमा गई है. 

इससे पहले दिग्विजय सिंह ने सोमवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ​शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे. दिग्विजय सिंह ने कहा था कि भाजपा मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को गिराने की कोशिश में लगी है. उन्होंने कहा था कि शिवराज सिंह तथा और नरोत्तम मिश्रा कांग्रेस विधायकों को 25 से 35 करोड़ रुपये तक देने की पेशकश कर रहे हैं.

CAA का समर्थन कर बसपा से निलंबित हैं रामबाई
जब जी मीडिया की टीम राम भाई के 74 बंगला क्षेत्र स्थित सरकारी आवास पर पहुंची तो वह नहीं मिलीं. बंगले पर काम करने वाले कर्मचारी ने कहा कि विधायक जी दमोह में हैं. गाड़ी से विधायक जी अपने बेटे के साथ दमोह गई हैं, उनके दिल्ली जाने की कोई जानकारी नहीं है. आपको बता दें कि रामबाई ने सीएए का समर्थन किया था जिसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था.

Trending news