close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्यप्रदेश में जादू-टोना के कारण ग्रामीणों ने की युवक की बेरहमी से पिटाई

पिटाई से घायल युवक को कोतवाली पुलिस ने जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां पीड़ित का इलाज जारी है.

मध्यप्रदेश में जादू-टोना के कारण ग्रामीणों ने की युवक की बेरहमी से पिटाई
सिमरिया गांव में 3 लोगो के द्वारा रामरतन को पेड़ में बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई.

डिण्डौरी: मध्यप्रदेश राज्य के डिण्डौरी जिला मुख्या‍लय से महज 10 किलोमीटर दूर ग्राम सिमरिया में तंत्र मंत्र, जादू-टोना के शक के चलते एक बैगा युवक की 3 ग्रामीणों ने बेरहमी से पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

खबर के मुताबिक पिटाई से घायल युवक को कोतवाली पुलिस ने जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां पीड़ित का इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि पीड़ित रामरतन बैगा डिंडोरी से अपने गांव तितराही जा रहा था रात अधिक होने के कारण अपने दोस्त के साथ सिमरिया चला गया, सिमरिया गांव में 3 लोगो के द्वारा रामरतन को पेड़ में बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई.

खबर के मुताबिक युवक रामरतन को आरोपी अपने घर ले जाकर बंधक बनाकर रखे हुए थे, जिसकी सूचना राम रतन के मित्र ने पुलिस को दी. सूचना मिलते मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने युवक को आरोपियों के चंगुल से आजाद कराया साथ ही सभी तीनों आरोपियों को थाने ले आई. 

वहीं पुलिस के द्वारा पीड़ित रामरतन बैगा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है, कोतवाली पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.