भोपाल से ग्वालियर पहुंचते ही जयारोग्य अस्पताल पहुंचे ऊर्जा मंत्री, गंदगी देख अधिकारियों पर भड़के
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh869895

भोपाल से ग्वालियर पहुंचते ही जयारोग्य अस्पताल पहुंचे ऊर्जा मंत्री, गंदगी देख अधिकारियों पर भड़के

यहां वे राजधानी भोपाल से लौटने वक्त ग्वालियर स्थित सीधे जयारोग्य हॉस्पिटल पहुंच गए. इस दौरान वे अस्पताल में गंदगी देख सफाई इंचार्ज पर भड़क गए.

भोपाल से ग्वालियर पहुंचते ही जयारोग्य अस्पताल पहुंचे ऊर्जा मंत्री, गंदगी देख अधिकारियों पर भड़के

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने काम करने के अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वैसे तो उनके पास राज्य के ऊर्जा विभाग का प्रभार है, लेकिन वह अपने विधानसभा क्षेत्र के सरकारी अस्पतालों और स्कूलों का भी निरीक्षण कर आते हैं. ऐसा ही नजारा रविवार की सुबह देखने को मिला. यहां वे राजधानी भोपाल से लौटने वक्त सीधे ग्वालियर स्थित जयारोग्य हॉस्पिटल पहुंच गए. इस दौरान वे अस्पताल में गंदगी देख सफाई इंचार्ज पर भड़क गए.

MP के कई जिलों में आज फिर हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट !

दरअसल, हुआ यूं कि जब वे अस्पताल में निरीक्षण के लिए गए तो यहां-वहां प्लास्टिक के बॉटल और चाय के कफ फेंके हुए थे. साथ ही वहां पर कूड़ेदान भी नहीं रखा हुआ था. जिस पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर हाथ में चाय का जूठा कप लेकर घूमने लगे. जब उन्हें फेंकने के लिए कूड़ेदान नहीं मिला तो, वे वहां मौजूद सफाई इंचार्ज पर भड़क गए और आगे से सफाई व्यवस्था को ध्यान में रखने की हिदायत दी.

किसान ध्यान दें: इन जिलों में MSP पर 22 मार्च से शुरू होने वाली फसल खरीदी हुई स्थगित, ये है वजह...

वहीं, इस दौरान उन्होंने विभिन्न वार्डों का घूम-घूम कर निरीक्षण किया. साथ ही वहां भर्ती मरीजों से उन्होंने हाल जाना और अस्पताल में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में पूछा. इसके बाद मंत्री वहां से अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ घर के लिए रवाना हो गए. 

SSC MTS 2021: मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज, ऐसे करें अप्लाई

छत्तीसगढ़ में आज आंधी के साथ बारिश की संभावना ! मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

WATCH LIVE TV

Trending news