close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्यप्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज झूठे मुकदमें वापस हों: शिवराज सिंह चौहान

पिछोर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं पर राजनीतिक द्वेषवश जो मुकदमें लादे जा रहे हैं, वे गलत हैं और उन्हें वापस लिए जाएं.

मध्यप्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज झूठे मुकदमें वापस हों: शिवराज सिंह चौहान
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

शिवपुरीः मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज झूठे मुकदमें वापस लेने की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि अगर मुकदमें वापस नहीं हुए तो सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया जाएगा. शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज झूठे मुकदमों के खिलाफ जारी धरना-प्रदर्शन में हिस्सा लेने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ने मंगलवार को कहा, "पिछोर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं पर राजनीतिक द्वेषवश जो मुकदमें लादे जा रहे हैं, वे गलत हैं और उन्हें वापस लिए जाएं."

VIDEO: एमपी में बीजेपी की वापसी पर शिवराज सिंह बोले, 'हो सकता है पूरे पांच साल भी न लगें'

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि ये मुकदमे वापस नहीं हुए तो जनता के साथ वे सड़कों पर उतरेंगे. आगे भी झूठे मुकदमें दर्ज नहीं किए जाने चाहिए. गौरतलब है कि नौ दिन से पिछोर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने वाले प्रीतम लोधी धरना दे रहे थे. चौहान ने मंगलवार को भाजपा नेता प्रीतम को रस पिलाकर धरना-प्रदर्शन खत्म कराया. 

CM भले ही नहीं बन सके, पर शिवराज सिंह चौहान ने तोड़ डाला 38 साल पुराना मिथक

इस मौके पर शिवराज ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर ग्वालियर संभाग के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) मनोहर वर्मा, शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश हिगणकर और कलेक्टर अनुग्रह पी. को ज्ञापन दिया और पिछले कुछ दिनों में पिछोर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं पर जो झूठे मामले लादे गए हैं, उनकी जांच कर उन्हें वापस लेने की मांग की.