कलयुगी पिता: शराब के नशे में कई बार किया बेटी से बलात्कार, ऐसे हुआ हैवानियत का खुलासा
Advertisement

कलयुगी पिता: शराब के नशे में कई बार किया बेटी से बलात्कार, ऐसे हुआ हैवानियत का खुलासा

पीड़िता का पिता डंपर चालक है और वो पिछले कई दिनों से नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है. इतना ही नहीं आरोपी पिता किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था. 

सांकेतिक तस्वीर.

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया. ये केवल एक बार की बात नहीं बल्कि ये कलयुगी पिता पिछले कई दिनों से शराब पीकर अपनी बेटी का रेप कर रहा था. 

ये भी पढ़ें-सीधी बस हादसा: एक साथ जीने-मरने की कसम हुई पूरी, पति-पत्नी का एक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्कार

पीड़ित बेटी ने चाइल्ड लाइन में फोन कर अपने साथ हो रही हैवानियत की जानकारी दी. जिसके बाद चाइल्ड लाइन के कहने पर पुलिस ने धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज आरोपी पिता को गिरफ्तार किया.

घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र की है. एसपी अमित सांघी ने बताया कि चाइल्ज लाइन ने पीड़ित नाबालिग की काउंसलिंग की है. जिसमें उसने बताया कि उसकी मां अलग रहती है और वो अपनी छोटी बहन के साथ पिता के साथ रहती है. पिता डंपर चालक है और वो पिछले कई दिनों से नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है. इतना ही नहीं आरोपी पिता किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था. 

ये भी पढ़ें-इंदौर में लव जिहाद: फरहान ने राहुल बन लड़की से की दोस्ती कर किया दुष्कर्म

पीड़िता का कहना है कि जब उससे बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने पिता की हैवानियत की शिकायत चाइल्ड लाइन में की. जिसके बाद चाइल्ड लाइन ने इसकी जानकारी महिला बाल विकास और पुलिस को दी. इस पूरे खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Watch LIVE TV-

Trending news