close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेटी से हुई छेड़छाड़ से दुखी पिता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखे आरोपियों के नाम

पीड़ित पक्ष पर इस मामले में राजीनामा करने का दबाव भी बनाया जा रहा था. ऐसे में बीती रात को पीड़िता के पिता ने घर से 2 किलोमीटर दूर बिजली के टावर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

बेटी से हुई छेड़छाड़ से दुखी पिता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखे आरोपियों के नाम

सागरः बीते दिनों पहले शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गढ़ाकोटा के एक शिक्षक प्रदीप जैन पर स्कूल में अध्ययनरत एक छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. पिपरिया गोपाल निवासी एक नाबालिग छात्रा ने शिक्षक पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाया था. नाबालिग छात्रा की शिकायत पर गढ़ाकोटा थाना पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) एवं छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया था.

इस घटना के विरोध में स्कूल की अन्य छात्राओं ने रैली निकालकर शिक्षक को निर्दोष बताते हुए प्रदर्शन भी किया था. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी लगातार पीड़ित छात्रा और उसके पिता को लेकर कमेंट किए जा रहे थे. यही नहीं पीड़ित पक्ष पर इस मामले में राजीनामा करने का दबाव भी बनाया जा रहा था. ऐसे में बीती रात को पीड़िता के पिता ने घर से 2 किलोमीटर दूर बिजली के टावर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

देखें LIVE TV

मृतक के पास से सोसाइड नोट प्राप्त हुआ है. जानकारी के मुताबिक सुसाइड नोट में मृतक ने स्कूल की प्राचार्य सहित कुछ लोगों के प्रताड़ित करने की बात लिखी है. मृतक के शव को सुबह समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर शव परीक्षण किया गया. मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने सुबह से ही दमोह सागर मार्ग पर चक्काजाम कर सोसाइड नोट में जिन लोगों के नाम लिखे हैं, उन तुरंत कार्रवाई की मांग की है.

MP: बच्ची ने मंदिर की दानपेटी से चुराए 250 रुपये, CM कमलनाथ ने ऐसे की मदद

घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए. इस मामले में थाना प्रभारी कमलेंद्र कलचुरी ने बताया कि सोसाइट नोट जांच में लिया गया है, कार्रवाई की जाएगी. प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों की समझाइश और सुसाइड नोट में उल्लेखित व्यक्तियों पर मामला दर्ज करने का आश्वासन मिलने के बाद जाम खोल दिया है.