ग्वालियर: क्राइम ब्रांच ने शॉर्ट एनकाउंटर में पकड़ा 30 हजार का इनामी बदमाश

ग्वालियर: क्राइम ब्रांच ने शॉर्ट एनकाउंटर में पकड़ा 30 हजार का इनामी बदमाश

 जब क्राइम ब्रांच और बहोड़ापुर थाना पुलिस की संयुक्त टीम बदमाश को पकड़ने निकली. पुलिस ने करुआ रोकने का प्रयास किया मगर पुलिस को देखकर करुआ ने पुलिस पर फायरिंग की जिसकी जवाबी आत्मरक्षार्थ फायरिंग में पुलिस की एक गोली करुआ के पैर में जा धंसी.

 ग्वालियर: क्राइम ब्रांच ने शॉर्ट एनकाउंटर में पकड़ा 30 हजार का इनामी बदमाश

ग्वालियर: साल के आखिरी रविवार की रात को जिला पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में 30 हजार के ईनामी बदमांश को पकड़ा है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पुलिस को ईनामी बदमांश जमाल उर्फ करुआ पुत्र लच्छी खान निवासी अलापुरा, जौरा जिला मुरैना बहोड़ापुर से गाड़ी पर सवार होकर मुरैना की ओर जाने की सूचना मिली. सूचना मिलने पर जब क्राइम ब्रांच और बहोड़ापुर थाना पुलिस की संयुक्त टीम बदमाश को पकड़ने निकली. पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया मगर पुलिस को देखकर करुआ ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरु कर दी, जिसकी जवाबी आत्मरक्षार्थ फायरिंग में पुलिस की एक गोली करुआ के पैर में जा धंसी और वह मौके पर ही लहूलुहान हो गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए जेएएच के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. घायल बदमांश की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

आपको बता दें करुआ एक शातिर बदमाश है, और पिछले दिनों बहोड़ापुर थाना क्षेत्र की रामदास घाटी पर बुजुर्ग महिला की हत्या कर उसके पैर से चांदी के कड़े लूटने के मामले में नामजद था. पुलिस सरगर्मी से करुआ की तलाश कर रही थी. बताया जा रहा है कि करुआ पर ग्वालियर और मुरैना के विभिन्न थानों में एक दर्जन अपराध पंजीबद्ध हैं. इतना ही नहीं पिछले दिनों घाटीगांव पुलिस पर फायरिंग कर भाग निकला था. एडिशनल एसपी क्राइम पंकज पांडे का कहना है, कि पुलिस अब इसके बाकी साथियों की तलाश में जुट गई है, इसके साथ ही पकड़े गए बदमाश से भी पूछताछ की जाएगी ताकि शहर में घटी अन्य लूट की घटनाओं का खुलासा हो सके.

Trending news