जबलपुर में पुलिस ने तंग आकर 'चूहा' पर लगाया NSA! SP के आदेश पर हुई कार्रवाई, जानें पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2397161

जबलपुर में पुलिस ने तंग आकर 'चूहा' पर लगाया NSA! SP के आदेश पर हुई कार्रवाई, जानें पूरा मामला?

Jabalpur Crime News: जबलपुर में 18 आपराधिक मामलों में लिप्त कुख्यात बदमाश विवेक उर्फ ‘चूहा’ को पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Jabalpur News

Jabalpur News in Hindi: जबलपुर में कुख्यात बदमाश विवेक उर्फ ‘चूहा’ को पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 24 वर्षीय ‘चूहा’ पांडे, अधारताल थाना क्षेत्र का रहने वाला शातिर अपराधी है, जिसके खिलाफ 18 संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें हत्या, अवैध वसूली, मारपीट, आर्म्स एक्ट, और पथराव शामिल हैं.

उधार सिगरेट न देने पर दुकानदार को पीटा, CCTV में कैद हुई घटना, वीडियो वायरल

रायगढ़ में दिल दहलाने वाली घटना: रक्षाबंधन की रात महिला से नाबालिग सहित 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

बता दें कि 16 साल की उम्र से ही अपराध की दुनिया में कदम रखने वाले ‘चूहा’ का उद्देश्य अपराध की दुनिया में बेताज बादशाह बनना था. उसके लगातार बढ़ते अपराधों और जबलपुर में आतंक को देखते हुए SP आदित्य प्रताप सिंह ने उसके खिलाफ NSA लगाने का आदेश दिया. जिला दंडाधिकारी दीपक सक्सेना के निर्देश पर, पुलिस ने उसे पकड़कर केंद्रीय जेल में दाखिल कर दिया. पुलिस का मानना है कि इस गिरफ्तारी से जबलपुर में अपराध की घटनाओं में कमी आएगी.

लगातार आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा
बताया जा रहा है कि  विवेक उर्फ ‘चूहा’ पांडे, अधारताल थाना क्षेत्र के सुहागी वैलकम कॉलोनी पटेल नगर का एक कुख्यात और अपराधी प्रवृत्ति का बदमाश है. वह आए दिन किसी न किसी अपराध को अंजाम देता रहता है. ‘चूहा’ ने 16 साल की उम्र में अपराध की दुनिया में कदम रखा था और 2018 से लगातार आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है. ‘चूहा’ अपराध की दुनिया का बेताज बादशाह बनने की ख्वाहिश रखता था, जिसके चलते वह लगातार अपराध करता रहा. जबलपुर पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या, अवैध वसूली, मारपीट, आर्म्स एक्ट, शासकीय कार्य में बाधा डालने और पथराव जैसे गंभीर आरोपों के तहत कुल 18 मामले दर्ज किए हैं. पुलिस ने समय-समय पर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की, लेकिन उसने अपनी आदतों में सुधार नहीं किया और अपराध की दुनिया में अपनी गतिविधियों को बढ़ाता चला गया.

चूंकि वह खुलेआम घूम रहा था, पुलिस को आशंका थी कि वह फिर से किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है. इसे देखते हुए SP आदित्य प्रताप सिंह ने उसके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्रवाई करने का आदेश दिया. इसके बाद, NSA के तहत कार्रवाई कर, जिला दंडाधिकारी दीपक सक्सेना के निर्देश पर ‘चूहा’ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news