2 बच्चों को उठाकर लेकर गए, लड़का किन्नरों को सौंपा, लड़की भिंड में बेची, पकड़े गए बच्चा चोर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2399738

2 बच्चों को उठाकर लेकर गए, लड़का किन्नरों को सौंपा, लड़की भिंड में बेची, पकड़े गए बच्चा चोर

Madhya Pradesh News: ग्वालियर में चाइल्ड ट्रैफिकिंग केस का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. यहां 2 बच्चा चोरों को पकड़ा गया है. आरोपियों ने महिला को शराब पिलाकर उसके बच्चों को उठाया था. इसके बाद लड़के को किन्नरों को सौंप दिया और लड़की भिंड जिले में बेच दी. 

2 बच्चों को उठाकर लेकर गए, लड़का किन्नरों को सौंपा, लड़की भिंड में बेची, पकड़े गए बच्चा चोर

MP News: ग्वालियर में चाइल्ड ट्रैफिकिंग का मामला सामने आया है. चाइल्ड ट्रैफिकिंग गैंग के पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने फरियादी महिला को शराब पिलाकर उसके दोनों बच्चों को अगवा किया था. जिनको पुलिस ने पांच दिन में ढूंढ निकाला है. इनमें तीन साल का बच्चा श्योपुर के कराहल और 15 दिन की बच्ची को भिंड के मौ से बरामद किया. वहीं पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है.

दरअसल, मुरार थाना क्षेत्र टप्पा तहसील मुरार में रहने वाली सरोज बांधकर मूलतः टीकमगढ़ की रहने वाली है. ग्वालियर में रहकर मजदूरी का काम करती है. सरोज अपने दोनों ही बच्चों को लेकर 19 अगस्त को बाजार गई हुई थी. इस बीच उसकी मुलाकात मछली मंडी नदी पार टाल पर एक महिला और युवक से हुई. इन सभी ने शराब पार्टी की और शराब के नशे में वहां सो गई. जब महिला को होश आया तो उसके दोनों बच्चे गायब थे. जिसकी शिकायत उसने थाने में की. 

ये भी पढ़ें- 70 हजार सैलरी, करोड़ों की संपत्ति,  फूट गया सरकारी बाबू के भ्रष्टाचार का भांडा

इस तरह पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी
बच्चों के अपहरण की शिकायत पर पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई. पुलिस को मुखबिर ने बताया कि सत्यनारायण गोला का मंदिर चौराहे पर खड़ा है. पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया. पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपराध कबूल किया. उसने बताया कि अपनी पत्नी नीलम गोस्वामी के साथ मिलकर सरोज को शराब पिलाई थी और उसके दोनों बच्चों को अगवा कर लिया था. तीन साल के बालक को श्योपुर के कराहल में शालू किन्नर को दे दिया. 15 दिन की मासूम बच्ची को भिंड के मौ मकेटा गांव में पूजा शर्मा और दीपक वाल्मीकि को सौंपा था. 

ये भी पढ़ें- ग्वालियर जू में बड़ा हादसा! टाइगर केज की दीवार धड़ाम से गिरी, बाल-बाल बचा 'लव'

पुलिस ने गिरफ्तार किए 5 आरोपी
ग्वालियर सीएमपी अशोक जादौन ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने दोनों बच्चों को बरामद कर लिया. पुलिस ने दोनों बच्चों को मिलने के बाद आरोपी सत्यनारायण जाटव, नीलम गोस्वामी, शालू किन्नर, पूजा शर्मा और उसके दोस्त दीपक वाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को आशंका है कि इस गैंग ने ऐसे कई बच्चों की ट्रैफिकिंग की होगी. जिसे लेकर पूछताछ की जा रही गई. फिलहाल पुलिस ने इन पांचों आरोपियों के खिलाफ अपहरण कर खरीद फरोख्त के मामले में मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news