पत्नी के लिए पति ने नहीं बनाया पोहा, नवविवाहिता ने उठाया हैरान करने वाला कदम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2408835

पत्नी के लिए पति ने नहीं बनाया पोहा, नवविवाहिता ने उठाया हैरान करने वाला कदम

Gwalior News: ग्वालियर में एक पति का अपनी पत्नी के लिए पोहा न बनाना बहुत भारी पड़ गया. क्योंकि पोहा न बनाए जाने से नाराज होकर पत्नी ने हैरान करने वाला कदम उठा लिया.

पोहा बना आत्महत्या का कारण

मध्य प्रदेश में पोहा सबसे फेमस डिश मानी जाती है. यही वजह है कि पोहा घर-घर में बनता है. लेकिन स्वाद में बेहद चटपटा और स्वादिष्ट लगने वाला पोहा किसी आत्महत्या का कारण भी बन सकता है. ऐसा सोचा भी नहीं जा सकता. लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर में खाने के लिए पोहा ना मिलने पर एक महिला ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है. ग्वालियर में एक नव विवाहिता ने पोहा खाने की इच्छा जताई थी, लेकिन जब उसे पोहा नहीं मिला तो उसने आत्महत्या कर ली. 

ग्वालियर का है मामला

दरअसल, यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है. मुरार इलाके में रहने वाले बालकिशन जादौन की बीते एक साल पहले कविता नाम की लड़की से शादी हुई थी. शनिवार के दिन नव विवाहिता कविता ने अपने पति से पोहा खाने की इच्छा जताई और पति से कहा की वह उसके लिए पोहा बना दें. लेकिन जब कविता के पति बालकिशन ने पोहा नहीं बनाया तो वह बेहद नाराज हो गई और उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस को जब इस बात की जानकारी ली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाकर मर्ग कायम किया. 

ग्वालियर पुलिस ने कही जांच की बात 

हालांकि मामले को लेकर एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि कविता नवविवाहित थी. ऐसे में यह मामला भले ही पहली नजर में पोहा के विवाद का बताया जा रहा है. लेकिन पुलिस दहेज प्रताड़ना समेत दूसरे सभी एंगल के आधार पर मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि जब कविता के पति बालकिशन से बातचीत की गई तो उसने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच पोहा न बनने पर विवाद हुआ था, जिसके बाद कविता ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. फिलहाल पुलिस परिवार के अन्य लोगों के साथ मृतका के मायके पक्ष के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की बात कह रही है. 

पोहा की वजह से आत्महत्या का यह मामला ग्वालियर में चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि हर कोई यह मामला सुनकर हैरान रह जाता है. वहीं पुलिस ने मामले में जांच की बात कही है. 

ग्वालियर से करतार सिंह की रिपोर्ट 

ये भी पढ़ेंः CM मोहन ने PM मोदी को बताया सबसे ताकतवर प्रधानमंत्री, कोई टेड़ा चले तो सीधा करना...

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news