घर खर्च के रुपये से सूट खरीदने की सजा,पति ने पत्नी पर चाकू से किया हमला, फिर ये हुआ?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2407572

घर खर्च के रुपये से सूट खरीदने की सजा,पति ने पत्नी पर चाकू से किया हमला, फिर ये हुआ?

MP News in Hindi: ग्वालियर के पुरुषोत्तम विहार में पति ने घर खर्च के एक हजार रुपये से सूट खरीदने पर पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. घायल पत्नी को उसकी बहन ने अस्पताल पहुंचाया और शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

 

 Gwalior News

Gwalior News: ग्वालियर में पति द्वारा पत्नी को दिए गए घर खर्च के लिए एक हजार रुपए से पत्नी ने सूट का कपड़ा क्या खरीद लिया, तो पति ने पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. घटना गोले का मंदिर थाना क्षेत्र की पुरुषोत्तम विहार कॉलोनी की है. हाथ में चाकू लगने से घायल पत्नी को उसकी बहन अस्पताल लेकर पहुंची और इलाज के बाद थाने पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत की. वहीं, पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

सिगरेट और पान मसाला ही क्यों चुराती थी ये गैंग, पुलिस ने पकड़ने के लिए रात में बिछाया ये जाल

निकल गई सारी दबंगई, नाबालिग भाई-बहन को पिस्टल थमाने पर कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

पति से विवाद और हमला
दरअसल, ग्वालियर के गोले का मंदिर थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तम विहार कॉलोनी में रहने वाला आकाश तोमर ऑटो चालक है और ऑटो चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता है. आकाश ने अपनी पत्नी को एक हजार रुपए घर खर्च के लिए दिए थे. सोनम ने, घर के बाहर सूट का कपड़ा बेचने आए व्यक्ति से, उन पैसों से सूट का कपड़ा खरीद लिया क्योंकि उसके पास ज्यादा कपड़े नहीं थे. जब पति वापस घर शराब के नशे में लौटा, तो उसने दिए हुए पैसों के बारे में पूछा. सोनम ने सूट का कपड़ा खरीदने की बात बताई. यह सुनकर पति आक्रोशित हो गया और अपनी पत्नी से विवाद करने लगा. 

विवाद के दौरान, पति ने किचन में रखा चाकू उठाकर सोनम पर हमला किया. सोनम ने अपनी जान बचाने के लिए हाथ आगे किया, जिससे चाकू उसके हाथ में लग गया और खून निकलने लगा. पति उसे लहूलुहान हालत में वहीं छोड़कर भाग निकला. घर में मौजूद सोनम की छोटी बहन तुरंत अपनी बड़ी बहन को लेकर अस्पताल पहुंची और उसका इलाज कराया. इलाज कराने के बाद, सोनम ने थाने पहुंचकर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. वहीं, पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट: करतार सिंह राजपूत (ग्वालियर)

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news