ग्वालियर में अजीब मामला, चोरी कर चोर ने दी धमकी- 2 लाख का इंतजाम करो वरना और वारदातें होंगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2431744

ग्वालियर में अजीब मामला, चोरी कर चोर ने दी धमकी- 2 लाख का इंतजाम करो वरना और वारदातें होंगी

Gwalior News: ग्वालियर के ICICI प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ऑफिस में चोरी हुई. चोर ने लैपटॉप और अन्य सामान चुराकर धमकी भरा पत्र छोड़ा, जिसमें 2 लाख रुपये की मांग की गई. चोर ने चेतावनी दी कि पैसे न देने पर और चोरी की घटनाएं होंगी.

 

Gwalior unique theft case

Gwalior unique theft case: ग्वालियर में स्थित ICICI प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के ऑफिस में एक अनोखी चोरी का मामला सामने आया है. चोर ने ऑफिस से दो लैपटॉप और CCTV कैमरों की DVR चुरा ली. इसके बाद उसने एक धमकी भरा पत्र छोड़ा, जिसमें गार्ड कंपनियों को दोषी ठहराते हुए 24 घंटे में 2 लाख रुपये की मांग की गई. चोर ने चेतावनी दी कि अगर पैसे नहीं मिले तो और चोरी की घटनाएं होंगी, जिनमें एक कोचिंग सेंटर को निशाना बनाने की धमकी भी दी गई है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इंदौर में मानवता तार-तार, नाबालिग बेटियों के साथ पिता और ताऊ ने की घिनौनी हरकत

चरित्र शंका पर पति ने किया पत्नी के साथ ऐसा काम, ग्वालियर का ये मामला सुन चौंक जाएंगे

जानिए पूरा मामला?

दरअसल, विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर स्थित ICICI प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के ऑफिस में आज सुबह जब सिक्योरिटी गार्ड पहुंचा, तो उसने देखा कि ऑफिस का ताला टूटा हुआ है. उसे तुरंत समझ में आ गया कि अंदर चोरी हो चुकी है. उसने इसकी सूचना तुरंत ऑफिस हेड मनोज गोयल और पुलिस को दी. पुलिस फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट के साथ पहुंची और ऑफिस का निरीक्षण किया. ऑफिस से दो लैपटॉप, CCTV की DVR और अन्य सामान चोरी हो चुका था. जब पुलिस जांच कर रही थी, तब उन्हें ब्रांच हेड के टेबल पर एक धमकी भरा पत्र भी मिला.

धमकी भरे पत्र का खुलासा

बैंक अधिकारियों और पुलिस अफसरों ने जब पत्र पढ़ा, तो वे चौंक गए. पत्र में लिखा था कि कंपनी ने जिन लड़कों का पेमेंट अटकाया है, अब उसे छह गुना पैसा देना होगा. इसमें सिम्स कंपनी के सुपरवाइजर कुलदीप और सनराइज कंपनी के सुपरवाइजर का जिक्र करते हुए कहा गया कि वे रुपए लेकर घाटीगांव स्थित एनएच-46 के खंभे के पास रात 9 बजे रख दें. अगर ऐसा हुआ, तो लैपटॉप सोमवार रात 8 बजे तक वापस कर दिए जाएंगे. अगर पैसे नहीं मिले, तो आकाश कोचिंग के ताले तोड़ दिए जाएंगे.

कंपनी के खिलाफ आरोप

पत्र में यह भी लिखा था कि कंपनी के अफसर नए ज्वाइन करने वाले लड़कों से शराब के लिए पैसे लेते हैं और उनसे नौकरों की तरह सिगरेट और अन्य सामान मंगवाते हैं. काम निकलने पर उन्हें हटा देते हैं. इसकी शिकायत कंपनी के हेड ऑफिस में की जाएगी. पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई, तो उन्हें बाहर लगे CCTV कैमरे में एक चोर दिखाई दिया. पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट: करतार सिंह राजपूत (ग्वालियर)

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news