close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आकाश विजयवर्गीय का समर्थन, क्रिकेट बैट लेकर दमोह नगरपालिका पहुंचे भाजयुमो उपाध्यक्ष

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा इंदौर नगर निगम के अधिकारी की क्रिकेट बैट से कथित तौर पर पिटाई के बाद अब "अधिकारियों को संदेश देने" के लिए दमोह भाजयुमो उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल किक्रेट का बैट लेकर नगरपालिका पहुंच गए.

आकाश विजयवर्गीय का समर्थन, क्रिकेट बैट लेकर दमोह नगरपालिका पहुंचे भाजयुमो उपाध्यक्ष
विवेक अग्रवाल दमोह नगरपालिका की महिला पार्षद ऊषा अग्रवाल के बेटे हैं.

दमोह: बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा इंदौर नगर निगम के अधिकारी की क्रिकेट बैट से कथित तौर पर पिटाई के बाद अब "अधिकारियों को संदेश देने" के लिए दमोह भाजयुमो उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल किक्रेट का बैट लेकर नगरपालिका पहुंच गए.

विवेक अग्रवाल दमोह नगरपालिका की महिला पार्षद ऊषा अग्रवाल के बेटे हैं. गुरुवार को बैट लेकर नगरपालिका दफ्तर पहुंचे विवेक का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह विजयवर्गीय की सराहना कर रहे हैं. इसमे विवेक कह रहे हैं कि वह यह संदेश देना चाहते थे कि भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

वीडियो में विवेक को यह कहते सुना जा सकता है कि "जबसे कांग्रेस सरकार मध्यप्रदेश में आई है, तब से भ्रष्टाचार को इतना बढ़ावा मिल गया है कि कोई भी कार्य बिना धनबल के नहीं हो पा रहा है, जैसा कि आपने अभी देखा होगा कि इंदौर नगर निगम में आकाश विजयवर्गीय को भ्रष्टाचार के विरोध में बल्ला उठाना पड़ा. उसी तारतम्य में सांकेतिक तौर पर मैं भी बैट लेकर लोगों के काम कराने के लिए नगरपालिका दमोह गया था." 

इस वीडियो में यह कहते सुना जा सकता है कि, "वहां मैंने लोगों को, जनता के लिए और अधिकारियों के लिए मैसेज दिया कि अगर ईमानदारी से काम होंगे...तो बल्ला चलाने की आवश्यकता नहीं होगी और अगर लोग (अधिकारी-कर्मचारी) भ्रष्टाचार करेंगे और लोगों को (उनका सरकारी काम करने के लिए) घुमाएंगे, तो हम भी बल्ला लेकर लोगों ((अधिकारी-कर्मचारियों) को दौड़ाएंगे और (उनसे) जनता के काम कराएंगे." 

हालांकि, विवेक इस वीडियो में कह रहे हैं, "मैं किसी अधिकारी को मारने के लिए वहां नहीं गया था." मालूम हो कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे एवं इंदौर-तीन सीट के विधायक आकाश विजयवर्गीय (34) ने बुधवार को जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के दौरान विवाद के बाद इंदौर नगर निगम के भवन निरीक्षक धीरेन्द्र सिंह बायस (46) को कथित तौर पर क्रिकेट के बैट से पीट दिया था जो कैमरे में कैद हो गया था. इस पिटाई कांड में गिरफ्तारी के बाद उसे 11 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है.