हाथरस गैंगरेपः रतलाम में फूटा लोगों का गुस्सा, कहा आरोपियों को फांसी दो
Advertisement

हाथरस गैंगरेपः रतलाम में फूटा लोगों का गुस्सा, कहा आरोपियों को फांसी दो

यूपी के हाथरस में युवती से हुए गैंगरेप के बाद कल मंगलवार को उसकी मौत हो गई, जिसके बाद देश के विभिन्न क्षेत्रों में आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही है. 

Image credits- google photos

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलामः उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित लड़की के साथ हुए गैंगरेप से आहत रतलाम के एक समाज ने सड़कों पर उतर कर गुस्सा जाहिर किया. अपराधियों को शीघ्र ही फांसी की सजा देने की गुहार लगाते समाज के युवाओं ने बत्ती घोड़ा चौराहे पर कैंडल जलाकर पीड़िता को भावपूर्ण श्रंद्धांजली दी. बता दे कि बीते14 सितंबर को चार युवकों की हैवानियत की शिकार हुई दलित युवती ने 15 दिनों तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ने के बाद बीते मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ तोड़ दिया.

ये भी पढ़ेंः- IPS अफसर पुरुषोत्तम शर्मा के समर्थन में आई बेटी, मां को बताया मानसिक बीमार

नारेबाजी कर युवकों को फांसी देने की बात कही
हाथरस में हुई घटना से पूरे देश में रोष का माहौल है, अपराधियों को सजा देने के लिए कई बड़े सेलिब्रिटीज ने भी न्याय की मांग की है. मध्य प्रदेश के रतलाम में भी जमकर रोष देखने को मिला, यहां समाज के लोगों ने इस मामले में नारेबाजी कर अपराधियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की. इस मामले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जांच टीम का गठन करते हुए जांच के आदेश दिए है. बता दे कि घटना के चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ेंः- हाथरस गैंगरेप: हैवानों ने पीड़िता की गर्दन तोड़ी, DM ने जीभ काटने वाली बात को गलत बताया

युवती का गला दबाकर मारने का प्रयास किया था
बीते 14 सितम्बर को यूपी के हाथरस में चार युवकों द्वारा गैंगरेप के बाद युवती का गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास किया गया था, जिसमें युवती की गर्दन की रीढ़ की हड्डी टूट गई थी. शुरूआती इलाज के बाद युवती को अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज किया. इस दौरान युवती की स्थिति इतनी दयनीय थी कि वो अपने साथ घटित दरिंदगी को बड़ी मुश्किल से बयां कर सकी. 

ये भी पढ़ेंः- सास से था प्रेम-प्रसंग, पत्नी को मार हो गया था फरार, 6 साल से गुजरात में बाबा बन रहा

इस मामले में हाथरस के जिलाअधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने एक बयान जारी कर बताया कि युवती ने जांच के दौरान दो-तीन बार अपने बयान को बदला. साथ ही उन्होंने बताया कि गैंगरेप पीड़िता के गर्दन के पीछे वाली हड्डी टूट गई थी लेकिन युवती द्वारा जीभ कांटने की बात को गलत बताया है. अलीगढ़ के हॉस्पिटल में हालत बिगड़ने के बाद युवती को दिल्ली के सफदरगंज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां बीते मंगलवार को उसकी मौत हो गई.

WATCH LIVE TV

Trending news