स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, कोरोना पीड़ित को थमायी PPE KIT,बाइक से भेजा कोविड सेंटर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh719837

स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, कोरोना पीड़ित को थमायी PPE KIT,बाइक से भेजा कोविड सेंटर

होशंगाबाद का रहने वाला एक युवक 26 जुलाई को बुदनी में अपनी कोरोना जांच कराने के लिए आया था. जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई. बुदनी अस्पताल प्रबंधन ने बड़ी लापरवाही दिखाते हुए कोरोना पीड़ित को अस्पताल बुलाया और उसे रिपोर्ट के साथ PPE KIT थमा कर पवारखेड़ा स्थित कोविड सेंटर भेज दिया.

सांकेतिक तस्वीर

बुदनी: मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है. बुदनी जिले में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज को  PPE KIT देकर बाइक से कोविड सेंटर भेजा गया.

दरअसल होशंगाबाद का रहने वाला एक युवक 26 जुलाई को बुदनी में अपनी कोरोना जांच कराने के लिए आया था. जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई. बुदनी अस्पताल प्रबंधन ने बड़ी लापरवाही दिखाते हुए कोरोना पीड़ित को अस्पताल बुलाया और उसे रिपोर्ट के साथ PPE KIT थमा कर पवारखेड़ा स्थित कोविड सेंटर भेज दिया.

बताया जा रहा है कि मामले की खबर मिलते ही प्रशासन ने कार्रवाई शुरू की. इस बड़ी लापरवाही को लेकर प्रशासन ने सीएमएचओ डॉ. सुधीर जैसानी के नाम कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें-रायपुर: इनडोर स्टेडियम में बने कोविड सेंटर में जमकर हंगामा, मरीजों ने वक्त से खाना न मिलने का आरोप लगाया 

आपको बता दें कि कोरोना प्रोटोकॉल के लिहाज से किसी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी आने पर उसकी जांच होनी चाहिए. अगर व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो उसे एम्बुलेंस से कोविड केयर सेंटर भेजा जाता है. 

फिलहाल नियमों की अनदेखी उजागर होने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं कोरोना संक्रमित युवक पवारखेड़ा कोविड केयर सेंटर में भर्ती है और उसका इलाज जारी है.

Watch LIVE TV-

Trending news