पहली पत्नी मायके गई तो दूसरी से मारपीट, दागे गर्म चिमटे, ससुर ने की मरहम पट्टी फिर भी न बची
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh817828

पहली पत्नी मायके गई तो दूसरी से मारपीट, दागे गर्म चिमटे, ससुर ने की मरहम पट्टी फिर भी न बची

आरोपी पति की पहली शादी वर्ष 2000 में हुई थी लेकिन पहली पत्नी से बच्चे नहीं हो रहे थे. इस पर पत्नी ने ही उसकी दूसरी शादी पीड़ित महिला से वर्ष 2010 में कराई थी.

पहली पत्नी मायके गई तो दूसरी से मारपीट, दागे गर्म चिमटे, ससुर ने की मरहम पट्टी फिर भी न बची

रीवा: जिले के सगरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को पति द्वारा पत्नी के साथ हैवानियत करने का मामला सामने आया है. आरोपी पति ने पत्नी के साथ निर्दयतापूर्वक मारपीट कर उसे गर्म चिमटे से जलाया. जिसमें रात भर दर्द से तड़पती महिला ने दम तोड़ दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आरोपी पति फिलहाल फरार बताया जा रहा है.

अजब-गजबः CMDC ने किसान की 13 एकड़ जमीन लीज पर ली, 20 लाख का मुआवजा किसी और को दे दिया

दोपहर को मारपीट कर पति फरार
रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना सगरा कस्बे के गरगन टोला की है. यहां रहने वाली राजकली कोल के साथ उसके पति कमलेश कोल (28 वर्ष) ने रविवार को दोपहर में मारपीट की थी. आरोपी पति ने बेरहमी से महिला को डंडे से पीटा और उसे गर्म चिमटे से जलाया. बुरी तरह जख्मी हुई महिला को घर में तड़पता छोड़ कर आरोपी मौके से फरार हो गया.

ससुर ने की मरहम पट्टी
घटना की शाम जब ससुर घर लौट कर आये तो उन्होंने महिला को बिस्तर में लेटा कर, मेडिकल स्टोर से दवाई लाकर उसकी मलहम पट्टी की थी. महिला रातभर बिस्तर में ही तड़पते रही, जिसके बाद बुरी तरह घायल महिला ने दम तोड़ दिया. सुबह जब वह काफी देर तक नहीं जगी तो परिजनों ने जाकर देखा तो वह मृत हालत में पड़ी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी.  

पति की दो पत्नी थी
आरोपी पति की पहली शादी वर्ष 2000 में हुई थी लेकिन पहली पत्नी से बच्चे नहीं हो रहे थे. इस पर पत्नी ने ही उसकी दूसरी शादी पीड़ित महिला से वर्ष 2010 में कराई थी. शादी के बाद उसके दो बच्चे हुए जो पहली वाली पत्नी के साथ ही रहते थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि दो बच्चे होने के बाद आरोपी दूसरी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा. वह अपनी पहली पत्नी के साथ ही पक्के मकान में रहता था जबकि दूसरी पत्नी को कच्चे मकान में एक कमरा दिया था. जहां वह परिवार से अलग रह कर खाना बनाती थी. पति काफी समय से उसे प्रताड़ित कर रहा था और आए दिन मारपीट करता था. रविवार की सुबह पहली पत्नी अपने मायके चली गई थी. जिसके बाद आरोपी ने पत्नी से विवाद किया और बाद में उसके साथ जानवरों की तरह मारपीट की. जिसमें महिला की मौत हो गई.

किसानों को ब्रांडेड कीटनाशक के नाम पर लगाया जा रहा था चूना, बड़े पैमाने पर हो रही थी धांधली

गंभीर चोट की वजह से गई जान
सीन ऑफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. महिला का एक हाथ और एक पैर टूटा हुआ था और सिर में गंभीर चोट के निशान थे. शरीर में जगह-जगह चिमटे से दागने के निशान मौजूद थे. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. पुलिस आरोपी पति की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news