शिवराज के बाद इस पूर्व विधायक ने जनता के सामने टेके घुटने, कहा गलतियों को माफ कर दो!
Advertisement

शिवराज के बाद इस पूर्व विधायक ने जनता के सामने टेके घुटने, कहा गलतियों को माफ कर दो!

प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी इससे पहले जनता के सामने घुटनों पर आ गए थे. और अब करैरा से बीजेपी प्रत्याशी जसवंत जाटव ने भी घुटनों पर बैठकर जनता से माफी मांगी है.

जनता से माफी मांगने के बाद सिंधिया के चरणों में जाते जसवंत जाटव

शिवपुरी: मध्य प्रदेश में इस बार 28 सीटों पर उपचुनाव होना है, जिसके लिए सभी पार्टी के उम्मीदवार उपचुनाव में जीत दर्ज करने के लिए इधर-उधर हाथ-पैर मार रहे हैं. इसी सिलसिले में करैरा से बीजेपी के उम्मीदवार जसवंत जाटव, भरी सभा में घुटनों पर आ गए और जनता से माफी मांगने लग गए. यहां तक कि रो-रो कर माफी मांगने लगे कि मुझसे कोई भूल हो तो मुझे आप माफ कर दें.

ये भी पढ़ेंः- जब जनता के बीच घुटनों के बल बैठ गए सीएम शिवराज, हाथ जोड़कर कहा…

रेत खनन के लगे है आरोप
दरअसल, करैरा में आयोजित ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा के दौरान जसवंत जाटव ने जनता के सामने दण्डवत प्रणाम किया. और जनता के सामने रोते हुए उनके द्वारा हुई भूल की माफी मांगी. इसके बाद उन्होंने सिंधिया के चरणों में गिरकर उनसे आशीर्वाद मांगा. इससे पहले जसवंत जाटव पर करैरा के आसपास के क्षेत्रों में अवैध रेत कारोबार में संलिप्त होने के आरोप भी लगते आए हैं. 

ये भी पढ़ेंः- जनता मेरे लिए भगवान, उनके सामने हमेशा घुटने टेकूंगा - शिवराज

शिवराज भी आ चुके हैं घुटनों पर

इससे पहले प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सुवासरा में भाषण के दौरान हरदीप सिंह डंग के लिए वोट मांगते हुए जनता के सामने शिश झुकाए थे और घुटनों पर बैठकर माफी मांगी थी. उसके बाद सीएम ने कहा था कि जनता उनके लिए भगवान समान है और प्रदेश एक मंदिर की तरह है. उन्होंने ऐलान भी किया था कि अब वो हर सभा की शुरुआत जनता के सामने दंडवत शीश झुकाकर ही करेंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news