MP उपचुनाव 2020: उपचुनाव में बादशाह-सुलतान की एंट्री, शिवराज को मुंबई जाने की नसीहत

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा शिवराज एक्टिंग में सलमान और शाहरुख को भी पीछे छोड़ देंगे.शिवराज एक्टिंग अच्छी कर लेते है.

MP उपचुनाव 2020: उपचुनाव में बादशाह-सुलतान की एंट्री, शिवराज को मुंबई जाने की नसीहत
फाइल फोटो

सागर: जिले की सुरखी विधानसभा में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आए. उन्हें सुनने बड़ी संख्या में लोग सभा स्थल पहुंचे इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने जमकर शिवराज सिंह पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि राजनीति का स्वरूप कैसा हो गया है, कहाँ जा रहा है संविधान ,जब सब बिकने लग जाएंगे तो फिर गांवों में सरपंच की भी बोली लगेगी.

हाथरस की मिस्ट्री वुमन की पूरी कहानी; कभी 'भाभी' कभी 'बहन', हाथरस जाने की वजह भी नहीं बता पाई

27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया
शिवराज सिंह ने प्रदेश को कलंकित किया है, हमने वोट से सरकार बनाई थी इन्होंने नोट से सरकार बनाई है. बीजेपी पर निशाना साधत  हुए कमलनाथ ने कहा कि हमें कैसा प्रदेश सौंपा था जो भ्रष्टाचार, बलात्कार, और कर्ज में नम्बर वन था हमनें सुधारों की शुरुवात करी थी. हमने 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया 

शाहरुख-सलमान को पीछे छोड़ देंगे
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा शिवराज एक्टिंग में सलमान और शाहरुख को भी पीछे छोड़ देंगे. वह मुंबई जाए कम से कम एक्टिंग में मध्यप्रदेश का नाम तो रोशन करेंगे. शिवराज एक्टिंग अच्छी कर लेते है. इन्हें शर्म आनी चाहिए यह झूठी घोषणा करते है सालों में आधे उधोग धंधे बन्द हो गए है. 

NEET रिजल्ट का इंतजार हुआ खत्म, शिक्षा मंत्री ने बताया इस दिन आएगा रिजल्ट

सागर को विकास की जरुरत
आज का इंसान सब कुछ समझता है मंत्री गोविंद सिंह को नसीहत देते हुए कमलनाथ ने कहा कि जनता पर दवाव डालना बन्द कर दीजिए. कमलनाथ ने कहा कि सागर को विकास की जरूरत है छिंदवाड़ा ओर सागर में अभी अंतर है हम सागर का विकास करेंगे. सभा के अंत में उन्होंने  कहा कि इनके 15 साल में प्रदेश की हालत बदतर हुई एमपी का भविष्य आप जनता के हाथ में है.

WATCH LIVE TV