ससुराल वालों ने नहीं दी बाइक तो जला दिया पत्नी का पेट, आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement

ससुराल वालों ने नहीं दी बाइक तो जला दिया पत्नी का पेट, आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी चार वर्ष पहले चंडी चौपरा में गजेंद्र सिंह से  हुई थी. पति हमसे गाड़ी मांगते रहते थे और न देने पर हर रोज पिटाई करते थे. 

फाइल फोटो.

दमोह: दमोह जिले के जबेरा के चंडी चौपरा में दहेज के लिए एक पति द्वारा पत्नी को प्रताड़ित करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां ससुरालियों द्वारा दहेज में बाइक नहीं देने पर पति द्वारा पत्नी का पेट जला दिया गया. जिसकी वजह से उसके पेट में कई घाव हो गए. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास और दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. जल्द से जल्द उसकी गिरफ्तारी हो सके. इसके लिए पुलिस सर्चिंग अभियान चला रही है.

मध्य प्रदेश सरकार ने बदला पशुपालन विभाग का नाम, अब इस नाम से होगी पहचान

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी चार वर्ष पहले चंडी चौपरा में गजेंद्र सिंह से  हुई थी. पति हमसे गाड़ी मांगते रहते थे और न देने पर हर रोज पिटाई करते थे. सरकारी नौकरी नहीं होने की वजह से हम लोग अपना पेट पालने के लिए बीड़ी बनाते हैं. लेकिन एक दिन तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से मैं बीड़ी नहीं बना पाई. जिसकी वजह से मेरे पति गुस्सा हो गए और मुझे पीट दिया.

इसके बाद मेरे पति ने मेरे पेट पर केरोसिन छिड़कर आग लगा दिया. आग बुझाने के लिए मैं पेट की तरफ से जमीन पर लेट गई. इससे आग तो बुझ गई लेकिन मेरा पेट जल गया. पति ने मेरा इलाज भी नहीं कराया और मेरे नंदोई को बुला कर कुआंखेड़ा भेज दिया. 

MP कांग्रेस का आरोप 'सिंह' को किया जा रहा टारगेट, बीजेपी की सफाई- जाति नहीं, काम देखते हैं

जहां मेरे नंदोई मुझे एक कमरे में तीन दिन तक बंद रखे रहे और मेरा इलाज भी नहीं करवाया. इसी बीच रविवार को रात में जागकर मैंने किसी तरह अपने भाई को फोन किया. जिसके बाद मेरा भाई मौका पर पहुंच गया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंच पुलिस वहां से मुझे मुक्त करा लिया और जबलपुर के अस्पताल में भर्ती कराया है. 

हाईकोर्ट का शिवराज सरकार को निर्देश, आयुष्मान कार्ड बनाने का काम तीन माह में पूरा करें

इन शर्तों के साथ रायपुर में आज से खुलेंगे कोचिंग सेंटर और लाइब्रेरी, आदेश जारी

WATCH LIVE TV-

Trending news