मध्य प्रदेश में मिले कोरोना के 78 नए मरीज, भोपाल और उज्जैन में कोई नया केस नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh675767

मध्य प्रदेश में मिले कोरोना के 78 नए मरीज, भोपाल और उज्जैन में कोई नया केस नहीं

मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक राहत पहुंचाने वाली खबर ये रही कि आज भोपाल और उज्जैन में कोरोना संक्रमण को कोई नया मामला सामने नहीं आया. इंदौर में आज कोरोना के 30 नए मामले सामने आए. इसी के साथ इंदौर में अब कोरोना मरीजों की संख्या 1545 पहुंच गई है. 

सांकेतिक तस्वीर.

भोपाल: मध्य प्रदेश में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 78 नए मामले सामने आए. मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग की ओर से जारी शनिवार शाम 6 बजे तक के आंकड़ों के मुताबिक राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 2788 हो गई है. प्रदेश में 624 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं जबकि इस वायरस की वजह से अब तक 151 लोगों की मौत हुई है.

इंदौर: लॉकडाउन में चोरी-छुपे छत पर काट रहा था कस्टमर के बाल, ड्रोन कैमरे से पकड़ा गया

मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक राहत पहुंचाने वाली खबर ये रही कि आज भोपाल और उज्जैन में कोरोना संक्रमण को कोई नया मामला सामने नहीं आया. इंदौर में आज कोरोना के 30 नए मामले सामने आए. इसी के साथ इंदौर में अब कोरोना मरीजों की संख्या 1545 पहुंच गई है. इनमें से 229 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं जबकि 74 लोगों की मौत हुई है.

fallback

जबलपुर में आज 5 नए कोरोना केस सामने आए. जबलपुर में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 92 हो गई है. जबलपुर में अब तक 1 कोरोना मरीज की मौत हुई है और 9 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं. मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक मंदसौर में आज कोरोना के 11 नए मामलों की पुष्टि हुई. इसके साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 35 हो गई है. इनमें 3 की मौत हो चुकी है और 1 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुआ है.

MP: कंटेनमेंट जोन को छोड़कर हर जगह खुलेंगे ठेके, सरकार ने जारी किया आदेश

रायसेन में आज कोरोना का एक भी नया केस सामने नहीं आया. धार में 2 और खंडवा में 1 नया कोरोना केस मिला है. मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों में कुल 664 कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए हैं. प्रदेश में अब तक कुल 46,578 सैंपल्स का कोरोना टेस्ट किया गया है. इनमें 2788 सैंपल्स की रिपोर्ट पॉजिटिव और 41460 सैंपल्स की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news