मध्य प्रदेश में COVID-19 का केंद्र बना इंदौर, राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 47 पहुंची
Advertisement

मध्य प्रदेश में COVID-19 का केंद्र बना इंदौर, राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 47 पहुंची

मध्य प्रदेश में अब कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 47 पहुंच गई है. इनमें से 27 इंदौर, 8 जबलपुर, 5 उज्जैन, 3 भोपाल, 2 शिवपुरी और 2 ग्वालियर के हैं.

भारत का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर.

इंदौर: मध्य प्रदेश में इंदौर कोरोना वायरस संक्रमण का केंद्र बनकर उभरा है. इंदौर में पिछले 5 दिनों में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या दुगनी रफ्तार से बढ़ी है. रविवार देर रात आई कोरोना संदिग्धों की जांच रिपोर्ट में 8 मरीजों में इस वायरस पुष्टि हुई है. इनमें 7 मरीज इंदौर और 1 मरीज उज्जैन का ​है. मध्य प्रदेश में अब कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 47 पहुंच गई है. इनमें से 27 इंदौर, 8 जबलपुर, 5 उज्जैन, 3 भोपाल, 2 शिवपुरी और 2 ग्वालियर के हैं.

MP: लॉकडाउन का अच्छा इफ़ेक्ट, आबोहवा हुई साफ, Corona टेस्टिंग की बढ़ाई जाएगी

इंदौर के महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज ने रविवार देर रात जो बु​लेटिन जारी की उसके अनुसार 29 मार्च को आई जांच रिपोर्ट में 8 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से तीन की कोरोना मरीजों के संपर्क में आने की हिस्ट्री है, लेकिन 5 मरीजों की कोई कॉन्टैक्ट और ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है. डॉक्टरों ने कम्युनिटी ट्रांसफर का डर जताया है.

Corona का खौफ:जेलों से घटाई जा रही कैदियों की संख्या, 121 को मिली अंतरिम जमानत

इंदौर में कोरोना के जो नए मरीज सामने आए हैं उनमें से 1 अहिल्या पलटन, 1 आजाद नगर, 1 रवि नगर, एक नार्थ हाथीपाला और 3 एमआर-9 स्थित साईंराम कॉलोनी के रहने वाले हैं. इसके साथ ही इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 27 पहुंच गई है. वहीं उज्जैन के माधव नगर क्षेत्र में रहने वाले एक मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. उज्जैन में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news