'शहर की जनता बन रही कंकाल, सड़कों पर कब आओगे शवराज'

कांग्रेस नेता ने कहा कि जनता कोरोना काल में परेशान हो रही है, उनके पास पैसे नहीं है और सिंधिया-शिवराज को सांवेर की रैली में 7-8 करोड़ रुपये खर्च करना है

'शहर की जनता बन रही कंकाल, सड़कों पर कब आओगे शवराज'
पोस्टर के साथ विरोध करते कांग्रेसी

इंदौरः कोरोना जोन बने इंदौर में बढ़ रही  स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही को देखते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने नकली कंकाल के साथ सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. कांग्रेस ने पूछा कि शहर की जनता बन रही कंकाल कब सड़कों पर आओगे 'शवराज-महाराज'. उन्होंने CM शिवराज को 'शवराज' बताकर इंदौर में हो रही अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही पर जवाब मांगा. 

इंदौर हॉस्पिटल के लिए ये पढ़ेंः- यूनिक हॉस्पिटल के खिलाफ दर्ज होगा मामला, बेटे ने अन्नपूर्णा थाने में की शिकायत

नारें लिख कर जताया विरोध
कांग्रेस ने पोस्टर पर नारें लिखकर प्रशासन की लापरवाही के लिए सरकार को जिम्मेदार बताया और उनका विरोध किया. एक पोस्टर पर लिखा है कि श्मशानों में करना पड़ रहा है दो-दो घंटे का इंतजार, सड़कों पर कब आओगे शवराज-महाराज. तो वहीं एक में लिखा है कि शहर की जनता बन रही कंकाल कब सड़कों आओगे 'शवराज-महाराज'.

ये भी पढ़ेंः-इंदौर के यूनिक हॉस्पिटल में शव को कुतर गए थे चूहे, अब मजिस्ट्रियल जांच...

सिंधिया ने कहा था सड़कों पर आएंगे
कांग्रेस के प्रदेश सचिव विवेक खंडेलवाल ने कहा कि जनता कोरोना काल में परेशान हो रही है, उनके पास पैसे नहीं है और सिंधिया-शिवराज को सांवेर की रैली में 7-8 करोड़ रुपये खर्च करना है. उन्होंने पूछा सिंधिया जो कि अब गद्दार हो गए है, उन्होंने जनता की मदद के लिए सड़कों पर आने को कहा था, लेकिन आए नहीं.

ये भी पढ़ेंः- ''नेता तो यहां आते हैं, लेकिन फसल नुकसान पर जाने कहां चले जाते हैं?''- रतलाम किसान

26 को हो रही भाजपा रैली पर साधा निशाना
कांग्रेस सचिव ने कहा कि आने वाले 26 सितम्बर को शिवराज और सिंधिया उपचुनाव के लिए रैली करने आ रहे हैं. उन्होंने कहा यहां जनता को पैसे देने के बाद भी इलाज नहीं मिल रहा है और आपको उपचुनाव की पड़ी है. उन्होंने कहा कि यहां लाशें पड़े-पड़े कंकाल बन रही है, लाशों को फ्रिज में रखकर भूला जा रहा हैंं, यहां तक कि बड़े अस्पतालों में तो मृतक को चूहें कुतर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब तो अतिथि शिक्षक भी सड़कों पर आ गए हैं आप कब उनके हितों के लिए काम करेंगे. 

WATCH LIVE TV