इंदौर: बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, 5 पुलिसवालों समेत 2 बदमाश घायल

इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा के मुताबिक शनिवार देर रात पुलिस को खबरी से बीते दिनों बैंक में 5 लाख रुपए की लूट करने वाले बदमाशों के पैसे बांटने की खबर मिली थी. 

इंदौर: बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, 5 पुलिसवालों समेत 2 बदमाश घायल
इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में शनिवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई है. इस फायरिंग में 2 बदमाश सहित 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों और बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा के मुताबिक शनिवार देर रात पुलिस को खबरी से बीते दिनों बैंक में 5 लाख रुपए की लूट करने वाले बदमाशों के पैसे बांटने की खबर मिली थी. इस पर पुलिस की टीम सुपरकॉरिडोर बाणगंगा क्षेत्र में गिरफ्तारी के लिए गई थी. पुलिस टीम को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें 2 बदमाश घायल हो गए.

MP: CM शिवराज ने अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर किया ट्वीट, बोले-हम सब की शुभकामनाएं आपके साथ

डीआईजी के मुताबिक बादमाशों के साथ हुई इस मुठभेड़ में 5 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. मेडिकल परीक्षण के लिए सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. डीआईजी ने बताया कि 3 दिन पहले बैंक में हुई लूट के बाद से ही पुलिस एक्टिव हो गई थी. लूटेरों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गईं थीं.

Watch Live TV-