अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात पति के एक मैसैज से इंदौर पुलिस ने मनाया गर्भवती पत्नी का जन्मदिन
Advertisement

अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात पति के एक मैसैज से इंदौर पुलिस ने मनाया गर्भवती पत्नी का जन्मदिन

 राऊ पुलिस अपने वाहनों को गुब्बारों से सजाकर किशनगंज थाना क्षेत्र में स्थित आयुष्मान रेसीडेंसी पहुंची और स्वास्थ्य कर्मी रंजीत सिंह की पत्नी करुणा शिरोमणि को अपार्टमेंट गेट पर बुलवाया. तब तक रंजीत भी घर लौट आए थे. उनकी पत्नी करुणा अपने जन्मदिन पर राऊ पुलिस के इस सरप्राइज को देखकर भावुक हो गईं.

स्वास्थ्य कर्मी की पत्नी का बर्थडे केक काटती इंदौर पुलिस.

इंदौर: भारत के विभिन्न राज्यों में कोरोना वायरल के खिलाफ अब तक की लड़ाई में डॉक्टरों, पैरा मेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मचारियों के अलावा वहां की पुलिस की भूमिका सराहनीय रही है. इस संकट की घड़ी में अपनी ड्यूटी के अलावा पुलिस जवानों और अधिकारियो द्वारा ऐसे कार्य भी किए जा रहे हैं जिसके चलते हर एक की नजर में खाकी की इज्जत और ज्यादा बढ़ गई है. 

पुलिस संकट के समय लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के साथ ही आम लोगों के जीवन में खुशियों और परेशानियों को समझकर हर संभव मदद करने की कोशिश में जुटी हुई है. बीते बुधवार को इंदौर पुलिस का भी ऐसा ही एक भावनात्मक पक्ष देखने को मिला. किशनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले रंजीत सिंह ने राऊ टीआई दिनेश वर्मा को व्हाट्सएप पर बुधवार सुबह एक संदेश भेजा.

खंडवा कलेक्टर तन्वी सुंद्रियाल का आदेश, जिले में 17 मई तक नहीं खुलेंगी शराब और भांग की दुकानें

उन्होंने इस संदेश में टीआई को बताया था कि वह अस्पताल ने ड्यूटी के चलते व्यस्त हैं और उनकी पत्नी का जन्मदिन है. ऐसे में उन्होंने पुलिस से अपनी गर्भवती पत्नी के जन्मदिन को यादगार बनाने में मदद के लिए कहा. स्वास्थ्य कर्मी रंजीत सिंह ने पुलिस को अपने घर का एड्रेस भी दिया. अपरिचित नंबर से आए इस संदेश पर संज्ञान लेते हुए राऊ टीआई दिनेश वर्मा ने अपनी टीम को पूरा मामला बताया.

इसके बाद राऊ पुलिस अपने वाहनों को गुब्बारों से सजाकर किशनगंज थाना क्षेत्र में स्थित आयुष्मान रेसीडेंसी पहुंची और स्वास्थ्य कर्मी रंजीत सिंह की पत्नी करुणा शिरोमणि को अपार्टमेंट गेट पर बुलवाया. तब तक रंजीत भी घर लौट आए थे. उनकी पत्नी करुणा अपने जन्मदिन पर राऊ पुलिस के इस सरप्राइज को देखकर भावुक हो गईं. राऊ टीआई दिनेश वर्मा और उनकी टीम ने स्वास्थ्य कर्मी रंजीत सिंह की पत्नी करुणा से बर्थडे केक कटवाया.

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार ने उद्योग धंधों को दी बड़ी राहत, कई कानूनों में किए अहम बदलाव

इस बीच अपार्टमेंट के अन्य रहवासियों ने अपने-अपने घरों से ही ताली बजाकर करुणा शिरोमणि ने राऊ पुलिस को अपने बर्थडे का केक खिलाया. करुणा ने लॉकडाउन के बीच राऊ पुलिस की इस पहल की सराहना की और अपने इस इस जन्मदिन को स्पेशल बताया. राऊ टीआई दिनेश वर्मा ने कहा कि दूसरों की खुशियों में शरीक होना पुलिस की भी खुशी का कारण है.

WATCH LIVE TV

Trending news