ऑनलाइन गेम में हार जाता था, इसलिए 9 साल की बच्ची को पत्थर से कुचल कर मारा था
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh743493

ऑनलाइन गेम में हार जाता था, इसलिए 9 साल की बच्ची को पत्थर से कुचल कर मारा था

इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के मुताबिक बच्चे ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि वह मुझे बार-बार ऑनलाइन गेम में हरा देती थी. इतना ही नहीं उसने मेरी सफेद चुहिया पिंकी को भी मारकर गाड़ दिया था.

ऑनलाइन गेम में हार जाता था, इसलिए 9 साल की बच्ची को पत्थर से कुचल कर मारा था

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में 9 वर्षीय पांचवीं कक्षा की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि 12 साल के बच्चे ने छात्रा की हत्या चुहिया को मारने की वजह से नहीं बल्कि 'फ्री फायर नामक' ऑनलाइन गेम में हारने की वजह से किया था. 

इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के मुताबिक बच्चे ने पूछताछ में बताया कि वह मुझे बार-बार ऑनलाइन गेम में हरा देती थी. इतना ही नहीं उसने मेरी सफेद चुहिया पिंकी को भी मारकर गाड़ दिया था. जब मैं यह पूछने के लिए गया तो वह मुझसे मारपीट करने लगी. इसलिए मैने उसे पत्थर से मार दिया.

गैंगरेप के आरोप में पकड़ाए, थाने जाते वक्त पुलिस को दिया धक्का, हो गए फरार 

डीआईजी ने बताया कि बच्ची और बच्चा 'फ्री फायर नामक' गेम के आदि हो गए थे. यही कारण था कि दोनों ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान भी गेम खेलते थे. लगातार हार की वजह से लड़के का गुस्सा प्रतिरोध में बदल गया था. जिसकी वजह से उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

हत्या के बाद बाथरूम में छिपा था
बच्ची की हत्या के बाद भागकर लड़का घर के बाथरूम में छिप गया था. फिलहाल पुलिस अब मेडिकल उसे बाल संप्रेषण घर में भेजेगी. बता दें कि गेम खेलने के दौरान बच्ची घर से गायब हो गई थी. जब बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. जिसके बाद पुलिस ने बच्ची का लाश निर्मम हालत में पास के खुले मैदान में बरामद किया था. 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम कोरोना पॉजिटिव, राज्य में संक्रमितों की संख्या 47000 पार

पुलिस ने पहले बताई थी ये वजह
दरअसल पुलिस ने कल बताया था कि बच्चे ने लड़की की हत्या चूहिया को मारने की वजह से किया था. 

Watch Live TV-

Trending news