ऑटो ड्राइवर को पीटकर अधमरा करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने शहर में निकाला जुलूस

मामला जबलपुर के अधारताल थाने के तहत आते शोभापुर का है. जहां पर टक्कर होने के बाद महिला के ज़रिए फोन करके बुलाए लोगों ने ऑटो ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई कर दी थी.

ऑटो ड्राइवर को पीटकर अधमरा करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने शहर में निकाला जुलूस

भोपाल: जबलपुर में एक ऑटो ड्राइवर को बुरी से तरह से पीटने वाले 4 आरोपियों में से 2 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि 2 आरोपी अभिषेक दुबे और चंदन अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. दोनों को गिरफ्तार किया जा सके, इसके लिए पुलिस सर्चिंग अभियान चला रही है. वहीं, गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों का पुलिस शहर में जुलूस भी निकाल रही है. जबकि ऑटो ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

आपको बता दें कि पिटाई के बाद आरोपी, ऑटो चालक अजीत को लेकर थाने चले गए थे. जहां पुलिस ने एक तरफा कार्रवाई करते हुए उसे थाने में रखा था. जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई थी. वीडियो वायरल होने के बाद मामले में एसपी के निर्देश पर पुलिस ने यह कार्रवाई आरोपियों के खिलाफ की है.

हाथरस केस: नकली `भाभी’ ने अब फेसबुक अकाउंट किया डिलीट, भड़काऊ पोस्ट का लगा था आरोप

मामला जबलपुर के अधारताल थाने के तहत आते शोभापुर का है. जहां पर टक्कर होने के बाद महिला के ज़रिए फोन करके बुलाए लोगों ने ऑटो ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई कर दी थी. यहां तक कि बेहोश होने के बाद भी ड्राइवर को लात घूंसे और नज़दीक पड़े भारी भरकम लोहे के सामान से पीटते रहे. वहां पर मौजूद लोग तमाशाई बनकर वीडियो बनाते रहे.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो में लोहे का भारी भरकम सामान से भरा हुआ था और जो हादसे के दौरान सड़क पर फैल गया था. वीडियो में यह भी साफ नज़र आ रहा है कि आरोपी युवक लोहे के सामान से भी ऑटो ड्राइवर की बेरहमी सी पिटाई कर रहे हैं. पिटाई के बाद आरोपी युवक अधमरे ऑटो ड्राइवर को अपने साथ बाईक पर लेटा कर ले गए.

VIDEO: टक्कर के बाद ऑटो ड्राइवर को बेरहमी से पीटा, बेहोश होने पर भी मारते रहे गुंडे

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त आरोपी युवक ऑटो ड्राइवर की पिटाई  कर रहे थे, उस वक्त एक शख्स उन्हें रोकने की कोशिश भी की थी. लेकिन वे लोग उस शख्स से भी बहस करने लगे. जिसके बाद वो शख्स वहां से चला गया.  वहीं, जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके, इसके लिए पुलिस एक्टिव हो गई है. 

Watch Live TV-