`भितरघातियों ने हरा दिया, पार्टी इन पर करे कार्रवाई` सिंधिया समर्थक नेता का दर्द छलका
Advertisement

`भितरघातियों ने हरा दिया, पार्टी इन पर करे कार्रवाई` सिंधिया समर्थक नेता का दर्द छलका

उपचुनाव में मुरैना सीट पर मिली हार के बाद रघुराज सिंह कंसाना का दर्द छलका है. अपनी हार के लिए उन्होंने बीजेपी नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. पढ़िए पूरी खबर..

चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा की फोटो.

भोपाल: उपचुनाव में मिली हार के बाद रघुराज कंसाना का दर्द छलका है. उन्होंने बीजेपी नेताओं को खुद की हार का जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने आरोप लगाया कि भितरघात की वजह से वे चुनाव हारे हैं. भितरघातियों की सूची उन्होंने पार्टी आलाकमान को सौंपकर कार्रवाई की मांग की है. 

ये भी पढ़ें: MPPEB MP Jail Prahari Exam: स्थगित हुई जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा, जानें एग्जाम अपडेट

Zee mpcg से खास बातचीत के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि वे बीजेपी नेताओं की वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि पार्टी ऐसे नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करेगी.

राकेश मावई से हारे हैं रघुराज कंसाना
हाल ही में 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में मुरैना सीट पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी. कांग्रेस के राकेश मावई को 53301 यानी 35.67% वोट मिले, जबकि बीजेपी के रघुराज कंसाना को 47550 यानी 31.82% वोट मिले थे. मुरैना सीट पर शुरुआती रुझानों में बसपा सबसे आगे चल रही थी, भाजपा दूसरी और कांग्रेस तीसरे नंबर पर चल रही थी. लेकिन अंतिम समय में पासा पलटा और कांग्रेस ने बड़े मार्जेन से जीत हासिल की.

कौन हैं रघुराज सिंह कंसाना
रघुराज सिंह कंसाना राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं. साल 2018 में उन्होंने कांग्रेस की टिकट पर वे चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे थे, लेकिन बाद में सिंधिया की बगावत के साथ वे बीजेपी में शामिल हो गए और उपचुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. 

ये भी पढ़ें: VIDEO:लाठी-डंडों से ईरानी युवकों ने किया पुलिस पर हमला, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:  'MP में शेर देखने निकली हैं शेरनियां', 15 महिला बाइकर्स, 1500 km का रोमांचक सफर

 

ये भी पढ़ें: बड़ी खबरों से नहीं हो पाए रूबरू, सुपरफास्ट अंदाज में देखिए MPCG की TOP न्यूज

WATCH LIVE TV

Trending news