Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2268016
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: आज इन लोगों को होगा धन लाभ, जानें कैसा रहेगा आपका दिन, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 May 2024: 29 मई 2024 को बुधवार का दिन और  ज्येष्ठ माह के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है. आज की इस तिथि पर श्रवण नक्षत्र और ऐन्द्र योग का संयोग रहेगा. साथ ही इस दिन विशाखा नक्षत्र और परिध योग का संयोग रहेगा. जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल-

मेष-

1/12
मेष-

मेष- मेष राशि के जातक आज दिनभर ऊर्जा से भरपूर रहेंगे.  आपको बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा, जिससे आपके सभी काम अच्छे से पूरे होंगे. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. 

 

वृष

2/12
वृष

वृष- वृष राशि के जातकों को आज कोई काम पूरा न होने से निराशा हाथ लग सकती है. धैर्य रखें. आपके सभी काम पूरे होंगे. व्यापारियों को ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन- मिथुन राशि के  कारोबारियों को आज लाभ होगा. अपने खानपान पर ध्यान देने की जरूरत है. आपके प्रॉपर्टी से जुड़े हुए अटके काम पूरे हो सकते हैं.  किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है.  

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क- कर्क राशि के जातक आज अपने शत्रुओं पर विजय पाएंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है. नकारात्मक बातों में न आएं, नहीं तो बनता काम बिगड़ जाएगा.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह- सिंह राशि के जातकों को अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. आपको आज धन लाभ होगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. 

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या- कन्या राशि के जातकों को आज खुशखबरी मिल सकती है.  व्यापारियों को लाभ होगा. व्यापारियों को जनसंपर्क से लाभ मिल सकता है. अपनी वाणी और गुस्से पर नियंत्रण रखें. 

 

तुला

7/12
तुला

तुला- तुला राशि के जातक धैर्य से काम लें. सब कुछ आपके हाथ में नहीं हैं. कुछ चीजों को उनके हाल पर छोड़कर सही समय का इंतजार करें. खानपान और सेहत पर ध्यान दें.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातक आज हर चुनौती पर विजय पाएंगे. आपके लिए आज का दिन प्रसन्नता भरा होगा. आपको उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. 

 

धनु

9/12
धनु

धनु- धनु राशि के जातकों को आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. व्यापारियों को लाभ हो सकता है. आय के नए स्त्रोत बन सकते हैं.  अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. 

 

मकर

10/12
मकर

मकर- मकर राशि के लोगों को आज वाहन चलाते समय ध्यान देने की जरूरत है. लंबे समय का अटका काम पूरा हो सकता है. युवकों का मनचाहा काम पूरा हो सकता है.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ- कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. विद्यार्थियों को मनपसंद विषय में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा.

 

12/12

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोग गॉसिप करने वाले लोगों से दूर रहे.  ध्यान-मेडिटेशन करें. नौकरीपेशा लोगों की तारीफ हो सकती है. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्त्रोतों पर आधारित है.