टेबल पर ही निकलता है हर समस्या का हल, किसान समझ गए, किसान नेता नहीं समझ रहेः विजयवर्गीय
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh822007

टेबल पर ही निकलता है हर समस्या का हल, किसान समझ गए, किसान नेता नहीं समझ रहेः विजयवर्गीय

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि देश का सारा किसान नए कृषि कानूनों को समझ गया है, लेकिन कुछ किसान नेता अभी नहीं समझे और आंदोलन करवा रहे हैं.

कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय महासचिव, बीजेपी.

इंदौरः इंदौर में चल रहे बैरवा समाज के कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि समस्या चाहे कितनी भी बड़ी हो उसका हल टेबल पर ही निकलता है. सरकार ने किसानों के लिए अपने दरवाजे खोल रखे हैं, कभी भी कोई आए और चर्चा करे. सरकार तो चर्चा के लिए तैयार है पर कुछ लोगों में मतभिन्नता है जिससे परेशानी हो रही है.

किसान समझ गया लेकिन नेता नहीं समझ रहे
विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे लगता है कि देश का सारा किसान नए कृषि कानूनों को समझ गया है, लेकिन कुछ किसान नेता अभी नहीं समझे और आंदोलन करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों के हित के लिए ही यह कानून बनाया है. देश का किसान तो सरकार की मंशा समझ गया पर कुछ लोग जानबूझकर भ्रम फैलाने में जुटे हुए हैं. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल के मुद्दे पर कहा कि 'बंगाल में डेमोक्रेसी नहीं है. फिर भी बीजेपी प्रजातंत्र की रक्षा के लिए वहां लड़ रही है.

ये भी पढ़ेंः सरकारी और प्राइवेट सेक्टर को मिलाकर MP में हर महीने 1 लाख रोजगार, प्रयास में लगे CM शिवराज

बंगाल में डेमोक्रेसी नहीं है
उन्होंने कहा कि बंगाल में हिंसा की राजनीति के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है और जबतक यह हिंसा खत्म नहीं हो जाती लड़ाई जारी रहेगी. सबने देखा है कि बंगाल में क्या चल रहा है. हिंसा को खत्म करके बंगाल को फिर से सोनार बांगला बनाना है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में पिशी एंड कंपनी यानि पिशी (बुआ) और भाइपो (भतीजा) की पार्टी का राज चल रहा है. जिससे बंगाल को मुक्ति दिलाना जरूरी है. साहित्य, संस्कृति से परिपूर्ण इस राज्य ने पिशी सत्ता में बहुत पीड़ा झेली है. इस पवित्र धरती पर फिर लोकतंत्र की स्थापना के लिए हम सबसे पहले पिशी को सत्ता से बाहर करें'. दरअसल, बंगाल में पिशी (बुआ) को कहा जाता है जबकि भाइपो (भतीजा)  को कहा जाता है. कैलाश विजयवर्गीय ने इस तरह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधा. 

अराजक, भ्रष्टाचार की सरकार को हटाने का संकल्प
विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल की एक अराजक, भ्रष्टाचार की सरकार को हटाने का संकल्प लेकर लड़ रहे है, मुझे गर्व है कि हमारे कार्यकर्ता यहां अपने बलिदान की चिंता भी नहीं कर रहे हैं, वे केवल बंगाल को बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. इस चुनाव परिणाम में जनता उनकी इस लड़ाई का जवाब जरूर देगी. उन्होंने कहा कि हमारा अभियान दीदी की सरकार के खिलाफ जारी है क्योंकि बंगाल की जनता हमारे साथ हैं. बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी की तरफ से पश्चिम बंगाल के प्रभारी है.

ये भी पढ़ेंः 'उस लड़की ने बहुत गलत किया, तुम लड़ना ताकि दूसरों की लाइफ खराब ना हो', मैसेज भेजकर लगाया मौत को गले...

KBC शो में छलका ट्रैफिक पुलिसकर्मी का दर्द, अमिताभ बच्चन ने की अपील- मिलन करवा दीजिए, क्या जाता है आपका

ये भी देखेंः 

लकड़ी समझकर बच्चे ने उठा लिया सांप, देखें VIDEO

नशे में टल्ली लड़की का on road हाईवोल्टेज ड्रामा, देखिए VIDEO

WATCH LIVE TV

Trending news