खंडवा: कुए के अंदर मां और दो बेटियों के शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

खंडवा: कुए के अंदर मां और दो बेटियों के शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

खबर के मुतबिक टाकलीकला गांव की रहने वाले संतोष बाई (38) शुक्रवार दोपहर अपने दो बेटियों के साथ निकली थी. लेकिन देर शाम तक घर नहीं पहुंची.

गांव वालों की मदद से शवों को कुए से बाहर निकालती पुलिस

खंडवा: खंडवा के ग्राम टाकलीकला गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गांव वालों ने कुए में शवों को उतराता हुआ देखा. ग्रामीणों की सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस कुए से मां और दो बेटियों का शव बरामद किया है. प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है. फिलहाल पुलिस मौत के अन्य कारणों की भी जांच कर रही है.

MP: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को साड़ी खरीदने के लिए 800 रुपए देगी सरकार

खबर के मुतबिक टाकलीकला गांव की रहने वाले संतोष बाई (38) शुक्रवार दोपहर अपने दो बेटियों के साथ निकली थी. लेकिन देर शाम तक घर नहीं पहुंची. इस दौरान संतोष बाई का पति खेतों में काम कर रहा था, जब काफी देर बाद भी संतोष बाई बेटियों के साथ घर नहीं लौटीं तो पति रिश्तेदारों और परिचितों के यहां तलाश करता रहा. फिर भी पत्नी और बेटियों की पता नहीं चला.

इसी बीच ग्रामीणों ने तीनों का शव खेत के एक कुए में देखा. इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सुचना पुलिस को दी. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मां और दोनों बेटियों का शव कुए से निकाला.

बैतूल: शराब पिलाकर नाबालिग लड़की से गैंग रेप के पांचों आरोपी गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने के लिए परिवार वालों से पूछताछ कर रही है. वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की स्थिति साफ हो पाएगी.

Watch Live TV-

Trending news