बैतूल: शराब पिलाकर नाबालिग लड़की से गैंग रेप के पांचों आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

बैतूल: शराब पिलाकर नाबालिग लड़की से गैंग रेप के पांचों आरोपी गिरफ्तार

बैतूल एएसपी श्रद्धा जोशी ने बताया कि पीड़ित नाबालिग लड़की बीते दिनों गुस्सा होकर घर से निकल गई थी. जहां ओवरब्रिज के पास उसे शादाब और एक नाबालिग लड़का मिला था.

बैतूल एएसपी श्रद्धा जोशी

बैतूल: बैतूल में शराब पिलाकर नाबलिग लड़की से गैंगरेप करने वाले पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने गैंगरेप की बात कबूल ली. इसके बाद शुक्रवार शाम को आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया. हालांकि एक आरोपी के नाबालिग होने की वजह से उसे बाल संप्रेक्षण गृह में भेजा गया है.

विधानसभा का मॉनसून सत्र हो सकता है हंगामेदार, रमन सिंह बोले- कोविड समेत इन मुद्दों पर सरकार को घेरेगी BJP  

बैतूल एएसपी श्रद्धा जोशी ने बताया कि पीड़ित नाबालिग लड़की बीते दिनों गुस्सा होकर घर से निकल गई थी. जहां ओवरब्रिज के पास उसे शादाब और एक नाबालिग लड़का मिला था. इन दोनों ने लड़की को खाना खिलाया और शराब पिलाई, उसके बाद ओवरब्रिज के पास दुष्कर्म किया. इसके बाद दोनों पीड़ित को बाइक पर बैठाकर मोक्षधाम के पास एक झोपड़ी में ले गए, जहां आरोपी अजय, अरुण और रोहित ने उसके साथ हैवानियत की.

बासमती GI TAGGING को लेकर उलझे MP और पंजाब, अमरिंदर ने PM मोदी, शिवराज ने सोनिया से की शिकायत

आपको बता दें कि पीड़ित और परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया था. बाकी के 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सर्च अभियान चला रही थी और 36 घंटे बाद उन्हें भी गिरफ्तार कर ली.

Watch Live TV-

Trending news