व्यापारियों से ठगी करने वाली 'लेडी नटवरलाल' गिरफ्तार, पेटीएम स्कूप से लगाती थी चपत

तुकोगंज थाना पुलिस के मुताबिक व्यापारियों से ठगी मामले में आशी चौहान नामक युवती को उसके मौसी के घर से गिरफ्तार किया गया है. युवती अपने मौसी के घर कई वर्षों से रही है.

व्यापारियों से ठगी करने वाली 'लेडी नटवरलाल' गिरफ्तार, पेटीएम स्कूप से लगाती थी चपत

इंदौर: इंदौर पुलिस ने व्यापारियों से ठगी करने वाली 'लेडी नटवरलाल' को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल और एक फर्जी सिम भी बरामद किया है. वह पेटीएम के जरिए दुकानदारों से ठगी करती थी. पुलिस पूछताछ में उसने 4 दुकानों से चोरी की बात कबूल ली है. साथ ही उसने व्यापारियों के 3600 रुपए के कपड़े और 1700 रुपए के जूते भी लौटा दिया है. फिलहाल तुकोगंज थाना की महिला पुलिस अन्य मामलों की जांच के लिए उससे पूछताछ कर रही है. 

ओ बेटा जी' गाने पर जमकर नाचे विदेशी बाप-बेटे, देखें VIDEO

तुकोगंज थाना पुलिस के मुताबिक व्यापारियों से ठगी मामले में आशी चौहान नामक युवती को उसके मौसी के घर से गिरफ्तार किया गया है. युवती अपने मौसी के घर कई वर्षों से रही है. मंगलवार को जब पुलिस ने उसके मौसी के घर छापा मारा तो पुलिसवालों के साथ उसकी मौसी बहस करने लगी. उसने कहा कि बेटी से गलती हो गई. वह दुकानदारों के पैसे लौटा देगी. 

MP: इन 20 जिलों में हो सकती है बारिश, घना कोहरा भी दिखाएगा तेवर

ऐसे करती थी ठगी
पूछताछ में युवती ने फर्जी पेटीएम स्कूप ऐप के माध्यम से ठगी की बात कबूली है. वह दुकान पर सामान खरीदने के बहाने जाती थी. सामान खरीदने के बाद दुकानदार को पेटीएम से पेमेंट के लिए कहती थी. जैसे ही दुकानदार पेटीएम का नंबर देता था, वह वैसे ही फेक ऐप से स्कैन कर पेटीएम का मैसेज बता देती थी और वहां से सामान लेकर चल देती थी. 

ATM ठग! लोगों पर नजर रखते, शातिर तरीके से कार्ड बदलते फिर खाली कर देते थे अकाउंट

लगातार बढ़ रहे वजन को कम करने के लिए रामबाण है करी पत्ता, पिएं इसका जूस

दो पुलिसवालों का अपहरण कर उन्हें पीटने के आरोप में पूर्व मंत्री एंदल सिंह कंषाना के बेटे पर इनाम घोषित

WATCH LIVE TV-