ग्वालियर: जवानों के बीच हुई थी कहासुनी, कुल्हाड़ी मारकर उतारा मौत के घाट

आर्मी कैंट में लांस नायक के पद पर पदस्थ नारायण साहू का ड्यूटी के दौरान भरत प्रजापति नाम के जवान से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि भरत प्रजापति ने कुल्हाड़ी उठाकर नारायण साहू को मार दी. 

ग्वालियर: जवानों के बीच हुई थी कहासुनी, कुल्हाड़ी मारकर उतारा मौत के घाट
ड्यूटी के दौरान दोनों जवानों के बीच किसी बात को लेकर हुआ था विवाद

ग्वालियर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में ग्वालियर (Gwalior) के आर्मी कैंट में पदस्थ लांस नायक ने ड्यूटी के दौरान कुल्हाड़ी मारकर दूसरे जवान की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक ड्यूटी के दौरान दोनों जवानों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद गुस्साए लांस नायक ने अपने साथी पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी जान ले ली. फिलहाल, इस घटना के पीछे हुए विवाद का कारण अज्ञात बना हुआ है. वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, पुलिस के मुताबिक मुरार थाना क्षेत्र के आर्मी कैंट में लांस नायक के पद पर पदस्थ नारायण साहू का ड्यूटी के दौरान भरत प्रजापति नाम के जवान से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि भरत प्रजापति ने कुल्हाड़ी उठाकर नारायण साहू को मार दी, जिस कारण नारायण साहू की मौके पर ही मौत हो गई. जैसे ही इस बात की जानकारी आर्मी कैंट के अधिकारियों को लगी तो वह मौके पर जा पहुंचे और पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल कर मृतक के परिवार वालों को घटना की जानकारी दी. मृतक उड़ीसा का रहने वाला है, जिस कारण पुलिस ने मृतक की लाश को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है, और फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.