MP उपचुनाव: BJP जल्द जारी कर सकती है 27 सीटों पर प्रत्याशियों की लिस्ट
Advertisement

MP उपचुनाव: BJP जल्द जारी कर सकती है 27 सीटों पर प्रत्याशियों की लिस्ट

उपचुनाव को लेकर कांग्रेस 15 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट पहले ही जारी कर चुकी है. हालांकि पहली लिस्ट के बाद कांग्रेस में बगावत का दौर तेज हो गया है.

MP उपचुनाव: BJP जल्द जारी कर सकती है 27 सीटों पर प्रत्याशियों की लिस्ट

भोपाल: मध्य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं. सूत्रों के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी (BJP) पितृपक्ष के बाद 27 प्रत्याशियों की सूची जारी कर सकती है. कहा यह भी जा रहा है कि 22 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का फैसला हो चुका है. शेष बची हुई 5 सीटों के नामों को भी 2 दिनों में तय कर लिया जाएगा. इसके बाद 17 सितंबर को प्रत्याशियों के नामों की अंतिम लिस्ट जारी कर दी जाएगी.

MP के वन मंत्री कोरोना पॉजिटिव, कुछ दिनों पहले मंच पर करवाई थी 60 हजार में शेविंग 

बता दें कि उपचुनाव को लेकर कांग्रेस 15 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट पहले ही जारी कर चुकी है. हालांकि पहली लिस्ट के बाद कांग्रेस में बगावत का दौर तेज हो गया है. जहां टिकट ना मिलने से नेता विरोध जता रहे हैं. वहीं मैदान में उतारे गए प्रत्याशी के खिलाफ कार्यकर्ता भी नारेबाजी कर रहे हैं.

करैरा में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के विरोध में नारे लगाए और और प्रागीलाल जाटव का पुतला दहन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि अगर करैरा उपचुनाव में टिकट नहीं बदला तो भारी संख्या में कार्यकर्ता कमलनाथ को इस्तीफा भेजेंगे.

CM बघेल के पिता नन्दकुमार कोरोना पॉजिटिव, फेफड़ों में फैला संक्रमण, वेंटिलेटर पर
 
कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध को लेकर बीजेपी पहले ही सतर्क हो गई है. इसलिए पार्टी किसी भी विधानसभा सीट पर प्रत्याशी की घोषणा करने से पहले कार्यकर्ताओं से बात कर रही है. इसके अलावा वरिष्ठ नेताओं से भी इस संबंध में चर्चा की जा रही है. 

Watch Live TV-

Trending news