छतरपुर: नगर पालिका परिषद CMO की पत्नी को सफाईकर्मी ने घर में घुसकर मारी गोली, हालत गंभीर

घटना की सूचना पर सीएमओ पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए और खून से लथपथ हालत में पत्नी को खजुराहो स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, लेकिन  हालत गंभीर होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया.

छतरपुर: नगर पालिका परिषद CMO की पत्नी को सफाईकर्मी ने घर में घुसकर मारी गोली, हालत गंभीर
सांकेतिक तस्वीर

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के नगर पालिका सीएमओ की पत्नी को सफाईकर्मी ने घर में घुसकर गोली मार दी. गोली उनके बाजू में लगी, जिससे वे घायल हो गईं. घटना की सूचना पर सीएमओ पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए और खून से लथपथ हालत में पत्नी को खजुराहो स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, लेकिन  हालत गंभीर होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है.

जांच अधिकारी डीएन जसवाल के मुताबिक विद्याधर कॉलोनी में रहने वाले सीएमओ की पत्नी श्रृष्टि को नगर परिषद के सफाई कर्मचारी बबलू पटेल ने गोली मार दी. उन्होंने बताया कि मंगलवार को सफाईकर्मी बबलू सीएमओ के घर में घुसकर दरवाजा बंद कर लिया और किसी बात की कहासुनी को लेकर उसने सीएमओ की पत्नी को देशी कट्टे से गोली मार दी.

विष्णुदेव साय को छत्तीसगढ़ BJP अध्यक्ष बनाए जाने पर CM बघेल सहित इन दिग्गजों ने दी बधाई

जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी बबलू के खिलाफ सीएमओ और उनकी पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Watch Live TV-