रेत खनन के ठेके पर HC का एक्शन, CM के कार्यक्रम में पुलिस ने कहा- मत जाओ, नौकरी का सवाल है
Advertisement

रेत खनन के ठेके पर HC का एक्शन, CM के कार्यक्रम में पुलिस ने कहा- मत जाओ, नौकरी का सवाल है

 मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में रेत खदान के एक ठेकेदार का ठेका हाईकोर्ट द्वारा निरस्त कर दिया गया है. जिले के ठेकेदार राजेंद्र रघुवंशी ने रेत खदान नीलामी के लिए अपनी फर्जी सम्पत्ती दिखाकर ठेका हासिल किया था. सीएम के कार्यक्रम में लोगों ने रुचि नहीं दिखाई थी और भाषण के दौरान ही उठकर चले गए थे. उसी कार्यक्रम का अब एक और वीडियो सामने आया है.

रेत खनन के ठेके पर HC का एक्शन, CM के कार्यक्रम में पुलिस ने कहा- मत जाओ, नौकरी का सवाल है

https://zeenews.india.com/hindi/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/jabalp...
फर्जी सम्पत्ति से हासिल किया था रेत खनन का ठेका, MP हाईकोर्ट ने लिया एक्शन
भोपाल/रायसेनः मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में रेत खदान के एक ठेकेदार का ठेका हाईकोर्ट द्वारा निरस्त कर दिया गया है. जिले के ठेकेदार राजेंद्र रघुवंशी ने रेत खदान नीलामी के लिए अपनी फर्जी सम्पत्ती दिखाकर ठेका हासिल किया था. जिसे हरगोविंद पुरविया नामक शख्स ने जबलपुर हाईकोर्ट में चुनौती देते हुए याचिका दायर की थी.

CM के कार्यक्रम से उठकर जाने लगे लोग तो पुलिस ने कहा मत जाओ, नौकरी का सवाल है
इंदौर/वैभव शर्मा: सीएम शिवराज सिंह चौहान शनिवार को इंदौर दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने सांवेर में एक जनसभा को भी संबोधित किया था. सीएम के इस कार्यक्रम में लोगों ने रुचि नहीं दिखाई थी और भाषण के दौरान ही उठकर चले गए थे. उसी कार्यक्रम का अब एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि लोग कैसे उनके कार्यक्रम से बीच में उठकर चले जा रहे हैं.

भोपाल: नौकरी दिलाने के बहाने युवती से गैंगरेप करने वाले दोनों अधिकारी निलंबित
भोपाल/प्रमोदः मध्य प्रदेश के भोपाल रेलवे स्टेशन पर हुए गैंगरेप मामले में DRM ने रेलवे के सेफ्टी काउंसलर राजेश तिवारी और इंजीनियर आलोक मालवीय को निलंबित कर दिया है. DRM ने साथ ही उच्च स्तरीय जांच के आदेश देते हुए तुरंत रिपोर्ट मांगी है. कल शनिवार को प्रदेश की राजधानी में रेलवे स्टेशन पर युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था.

उपचुनाव को लेकर EC के नए बदलाव, पूर्ण आचार संहिता सिर्फ कुछ जिलों में ही होगी लागू
भोपाल: मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. चुनाव आयोग 29 सितंबर को उपचुनाव की तारीख घोषित कर सकता है. इस बार कोरोना महामारी के चलते आयोग ने आचार संहिता से लेकर चुनाव प्रक्रिया में कई तरह के बदलाव भी किए हैं. वहीं, कोरोना संक्रमित व्यक्ति भी वोट दे सकें, इसके लिए अलग व्यवस्था भी की गई है. 

BJP नेता उमा भारती कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी
भोपाल: पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी. उन्होंने कहा कि मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं की मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया, क्यूंकि मुझे 3 दिन से हल्का बुखार था. मैंने हिमालय में कोविड के सभी नियमों का पालन किया फिर भी मैं अभी कोरोना पॉजिटिव निकली हूं.

 

Trending news