close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब जबलपुर में 4 साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी, नाबालिग ने घर ले जाकर बच्ची से किया रेप

उज्जैन और भोपाल के बाद जबलपुर भी शर्मसार हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, घटना उस वक्त की है, जब बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. उसी वक्त आरोपी बच्ची को अपने साथ उठा ले गया और फिर इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया.

अब जबलपुर में 4 साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी, नाबालिग ने घर ले जाकर बच्ची से किया रेप
बच्ची को अपने साथ जबरदस्ती खाली घर में ले गया आरोपी और वहां घटना को अंजाम दिया.

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश में बीते 2-4 दिनों में लगातार मासूम बच्चियों के साथ हो रही दरिंदगी की खबरें सामने आ रही हैं. जिसमें अब मध्य प्रदेश की संस्कारधानी कहे जाने वाले जबलपुर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक 16 साल के नाबालिग लड़के ने 4 साल की मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. उज्जैन और भोपाल के बाद जबलपुर भी शर्मसार हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, घटना उस वक्त की है, जब बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. उसी वक्त आरोपी बच्ची को अपने साथ उठा ले गया और फिर इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया.

बता दें घटना जबलपुर के बरही गांव की है. मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी नाबालिग को पकड़ लिया गया है और उसके खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है. वहीं बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. फिलहाल बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं बच्ची का मेडिकल भी कराया गया है, जिसकी का इंतजार किया जा रहा है. वहीं पुलिस ने इस बात पर भी शक जाहिर किया है कि बच्ची की हालत देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे इस वारदात में नाबालिग के साथ अन्य कोई भी व्यक्ति मिला है.

भोपालः मासूम से रेप और हत्या के मामले में बोलीं साध्वी प्रज्ञा- दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

देखें लाइव टीवी

भोपाल बच्‍ची हत्‍याकांड: 6 पुलिसकर्मी निलंबित, आरोपी को पकड़वाने वाले को मिलेगा 20 हजार का इनाम

पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता ने बताया है कि उनकी साढ़े चार साल की बच्ची दोपहर के करीब 12:30 बजे घर के बाहर खेल रही थी. उसी वक्त उनके घर के पास रहने वाला 16 वर्षीय लड़का आया और बच्ची को जबरदस्ती एक खाली घर में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची के साथ इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई भी की. बता दें पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.