MP: सागर में बाहर निकलने पर मास्क लगाना हुआ अनिवार्य, उल्लंघन पर होगी सख्त कार्रवाई
Advertisement

MP: सागर में बाहर निकलने पर मास्क लगाना हुआ अनिवार्य, उल्लंघन पर होगी सख्त कार्रवाई

आदेश के मुताबकि बिना मास्क पहने बाहर निकलने वालों पर सख्त कार्रवाई के साथ ही जुर्माना लगाने के भी आदेश दिए गए है. नियमों का पालन हो सके इसके लिए जिले के संबंधित अधिकारियों को भी निर्देश दिया गया है.

सांकेतिक तस्वीर.

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में बाहर निकलने पर मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है. सागर कलेक्टर ने रविवार को इससे संबंधित आदेश जारी कर दिया है. आदेश के मुताबकि बिना मास्क पहने बाहर निकलने वालों पर सख्त कार्रवाई के साथ ही जुर्माना लगाने के भी आदेश दिए गए है. नियमों का पालन हो सके इसके लिए जिले के संबंधित अधिकारियों को भी निर्देश दिया गया है.

भोपाल के 16 इलाके कंटेनमेंट जोन से बाहर, पिछले 21 दिन में नहीं मिला कोरोना का नया केस  

जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने और बिना काम के बाहर निकलने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई के आदेश दिये गए हैं. लॉकडाउन पालन हो सके इसके लिए जिले की पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है. साथ ही जिले से लगने वाली सीमाओं पर भी सघन तलाशी के आदेश दिये गये हैं.

वहीं स्वास्थ्य विभाग के आकंड़ों के मुताबिक रविवार तक जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 5 हो गई है. कोरोना वायरस मरीजों की संख्या न बढ़े इसके लिए जिला प्रशासन स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर लगातार काम रहा है. साथ ही जिले में मजदूर वापसी योजना के तहत आने वाले व्यक्तियों की भी स्क्रीनिंग की जा रही है.

Trending news