पुलिस ने रोकी मंत्री जी की गाड़ी तो नहीं हुए नाराज, उल्टा किया सम्मान और दिया नकद इनाम

पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने के दौरान प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि शहर की कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए आप लोगों की ओर से दिखाई गई मुस्तैदी काबिले तारीफ है. 

पुलिस ने रोकी मंत्री जी की गाड़ी तो नहीं हुए नाराज, उल्टा किया सम्मान और दिया नकद इनाम
गाड़ी रोकने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित करते मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर.

शैलेन्द्र सिंह/ग्वालियर: आपने अमूमन पुलिस द्वारा किसी राजनेता के गाड़ी को चेकिंग के लिए रोके जाने पर नाराजगी की खबरें तो देखी और सुनी होंगी. लेकिन शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री की गाड़ी जब पुलिस वालों ने चेकिंग के लिए रोकी तो वह गदगद हो गए. मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पुलिसकर्मियों के साहस से इतने प्रभावित हो गए कि अगले दिन उनका सम्मान करने पुलिस कंट्रोल रूम पहुंच गए. यहां उन्होंने पुलिस कर्मियों का सम्मान किया और उनके कार्य की तारीफ भी की.

VIDEO: पत्नी मायके जाने लगी तो शख्स ने बिजली के Tower पर चढ़ किया हाईवोल्टेज ड्रामा

पुलिसवालों ने चेकी की गाड़ी तो गदगद हुए प्रद्युम्न तोमर
दरअसल शनिवार रात मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने विधानसभा क्षेत्र ग्वालियर पूर्व में थे. वह कई शादी समारोहों में शामिल होकर रात के वक्त अपने घर लौट रहे थे. तभी उन्हें हजीरा पुलिस ने चार शहर के नाके पर रोक लिया. पुलिस वालों ने बकायदा उनकी गाड़ी को चेक किया. मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पुलिसकर्मियों के इस साहस के मुरीद हो गए. उन्होंने अगले दिन कंट्रोल रूम पहुंचकर अपनी गाड़ी की चेकिंग करने वाले पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाया और उन्हें सम्मानित किया.

Video: सुकमा हमले में शहीद हुए जवान का आखिरी सफर,श्रद्धांजलि देने पहुंचे गृहमंत्री

पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने के साथ नसी​हत भी दी
पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने के दौरान प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि शहर की कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए आप लोगों की ओर से दिखाई गई मुस्तैदी काबिले तारीफ है. साथ ही उन्होंने पुलिस को इस बात की नसीहत भी दी कि वाहन चेकिंग के नाम पर अनावश्यक किसी गरीब व्यक्ति को परेशान ना किया जाए. उन्होंने चेकिंग करने वाले हजीरा टीआई मनोज कुमार शर्मा और उनके स्टाफ को नकद इनाम भी दिया. 

फरियादी से पैसे मांगने पर महिला निरीक्षक अनुराधा गिरवाल लाइन अटैच, सुनिए ऑडियो

ग्वालियर एसपी ने की मंत्री तोमर के इस कदम की सराहना
मंत्री द्वारा पुलिसकर्मियों को सम्मानित किए जाने को ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने भी सराहा. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों को इस तरह प्रोत्साहित करने से उनका मनोबल बढ़ता है और अपराधियों के हौसले पस्त होते हैं. एसपी ने भी अपने स्टाफ के लोगों की हौसला अफजाई की.

WATCH LIVE TV