खंडवा: कोरोना संकट में फर्ज को रखा आगे, SP सिटी और 2 जवानों ने टाल दी अपनी शादी
Advertisement

खंडवा: कोरोना संकट में फर्ज को रखा आगे, SP सिटी और 2 जवानों ने टाल दी अपनी शादी

खंडवा के SP सिटी ललित गठरे ने बताया कि पुलिस वालों की पहली प्राथमिकता है कि लोगों को सुरक्षित रखना है. इसी की वजह से उन लोगों ने शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया.

खंडवा: कोरोना संकट में फर्ज को रखा आगे, SP सिटी और 2 जवानों ने टाल दी अपनी शादी

खंडवा: कोरोना संकट की इस घड़ी में अपने फर्ज को आगे रखते हुए खंडवा जिले के SP सिटी और पुलिस के दो जवानों ने तैयारियां पूरी होने के बावजूद अपनी शादियां टाल दीं. सभी ने फैसला किया है कि वो अपनी शादियां लॉक डाउन खत्म होने के बाद करेंगे. इनमें SP सिटी ललित गठरे और पुलिस जवान सुमित झीले की शादी 26 अप्रैल को होनी थी, जबकि एक अन्य पुलिस जवान मनीष लोंगरे की शादी 5 मई को होनी थी. ऐसे वक्त में जब देश कोरोना संक्रमण के संकट से जूझ रहा है इन सभी पुलिस वालों ने फर्ज को तरजीह देते हुए अपनी-अपनी शादियां टाल दी.

ये भी पढ़ें: Corona संकट के बीच CM शिवराज की अफसरों के साथ बैठक, 15 जून तक ये काम करने का दिया टारगेट

 

खंडवा के SP सिटी ललित गठरे ने बताया कि पुलिस वालों की पहली प्राथमिकता है कि लोगों को सुरक्षित रखना है. इसी की वजह से उन लोगों ने शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया. उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग का मूल मंत्र ही देशभक्ति और जनसेवा का है, इसीलिए हम लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपनी ड्यूटी को राष्ट्र के प्रति समर्पित और आम लोगों की सुरक्षा को ही अपनी सेवा मान रहे हैं. SP सिटी ने बताया कि हालांकि शादी को लेकर उनके परिवार वालों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली थी. शादी के लिए गेस्ट हाउस भी बुक हो गये थे और सगे-संबंधियों को निमंत्रण भी दे दिया गया था. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से लड़ाई के लिए पूरे देश को लॉक डाउन कर दिया. ऐसे में हमारी प्राथमिकता देश सेवा हो गई और शादी का नंबर उसके बाद हो गया.

बता दें, मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या राज्य में बढ़कर 313 हो गई है. इस महामारी से सबसे ज्यादा इंदौर प्रभावित है. अकेले इंदौर जिले में अबतक इस महामारी से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 170 के पार पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें: Corona संकट: गुल्लक लेकर थाने पहुंचे छोटे बच्चों का बड़ा दिल देख कर गदगद हुए पुलिसवाले

Trending news