शादीशुदा महिला को प्रेम करने की मिली सजा, मानवता को शर्मसार करने वाला है VIDEO

झाबुआ जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर थांदला थाना अंतर्गत एक गांव में विवाहेत्तर संबंधों को लेकर ग्रामीणों की ओर से दी गई सजा के कारण एक आदिवासी विवाहित महिला को कथित तौर पर अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांवभर में घूमाना पड़ा.

शादीशुदा महिला को प्रेम करने की मिली सजा, मानवता को शर्मसार करने वाला है VIDEO
मध्य प्रदेश के झाबुुुुआ जिले में महिला पर गांव वालों का अत्याचार.

झाबुआ: मध्य प्रदेश के झाबुआ में प्रेम प्रसंग के एक मामले में गांववालों ने शादीशुदा महिला के साथ मानवता को शर्मसार करने वाला बर्ताव किया है. आरोप है कि विवाहित का किसी गैर पुरुष से प्यार का रिश्ता है. इसकी सजा के तौर पर महिला को गांववालों ने तुगलकी फरमान के तहत पति को कंधे पर उठाकर पूरे गांव में घुमाने की सजा दे दी. इस सजा को पूरा करने के दौरान गांव के दूसरे लड़कों ने महिला के साथ काफी बूरा बर्ताव किया. इस मामले का विडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

झाबुआ जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर थांदला थाना अंतर्गत एक गांव में विवाहेत्तर संबंधों को लेकर ग्रामीणों की ओर से दी गई सजा के कारण एक आदिवासी विवाहित महिला को कथित तौर पर अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांवभर में घूमाना पड़ा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर प्रशासन हरकत में आया और अधिकारी मामले की जांच के लिये गांव में पहुंचे.

पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने कहा कि देवीगांव की एक घटना प्रकाश में आई है. जिसमें गांव के लोगों ने एक महिला का अनादर करने की कोशिश की है. ‘वीडियो की जांच कर हम आरोपी लोगों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करेंगे. अतिरिक्त पुलिसी अधीक्षक, एसडीओपी और थाना प्रभारी को पुलिस बल के साथ गांव में भेजा गया है. जांच के बाद आगे कार्रवाई की जायेगी.’ उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

बताया जा रहा है कि महिला के कथित तौर पर किसी अन्य पुरुष से प्रेम संबंध होने पर उसके ससुराल और गांववालों ने सजा सुनाई जिसकी वजह से महिला को अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घूमना पड़ा.