ग्वालियर में बड़ा सड़क हादसा, सेना के जवान समेत दो लोगों की मौत, 4 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh824896

ग्वालियर में बड़ा सड़क हादसा, सेना के जवान समेत दो लोगों की मौत, 4 घायल

एक कार में युवती समेत 5 लोग सवार थे, टक्कर लगने से कार के एयरबैग खुल गए, वहीं दुसरी कार में सवार सेना के जवान अखिलेश तोमर की मौत हो गई. पास में खड़े एक डंपर का ड्राइवर भी इस हादसे का शिकार हो गया

क्षतिग्रस्त हुई कारें

ग्वालियर: ग्वालियर के गोला का मंदिर चौराहे के पास पर शनिवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां दो कारों की भिड़ंत में एक सेना के जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई. जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सड़क पर रेत और गिट्टी के ढेर लगे हुए थे, जिसके कारण एक एम्बुलेंस चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए और उसके पीछे आ रही दो कारें आपस भिड़ गईं, जिसके कारण दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं.

ये भी पढ़ें-छेड़छाड़ के आरोप में बैंक कर्मचारी गिरफ्तार, शिकायतकर्ताओं पर भी हो सकती है कार्रवाई, जानिए क्यों?

एक कार में युवती समेत 5 लोग सवार थे, टक्कर लगने से कार के एयरबैग खुल गए, वहीं दुसरी कार में सवार सेना के जवान अखिलेश तोमर की मौत हो गई. पास में खड़े एक डंपर का ड्राइवर भी इस हादसे का शिकार हो गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

ये  भी पढ़ें-7 साल का मासूम बना अपनी ही मां की हत्या का चश्मदीद, पिता ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट

लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक गाड़ियों की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि वहां चीख पुकार मच गई. दोनों तरफ की गाड़ियां रुक गईं. लोगों ने कार में फंसे घायलों को गाड़ी का दरवाजा तोड़ कर बाहर निकाला गया. सूचना मिलने के काफी देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.  

Watch LIVE TV-

Trending news