लॉकडाउन के side effect: पत्नी से झगड़ा हुआ तो कमरे के अंदर जाकर ड्राइवर ने खुद को मारी गोली
Advertisement

लॉकडाउन के side effect: पत्नी से झगड़ा हुआ तो कमरे के अंदर जाकर ड्राइवर ने खुद को मारी गोली

ग्वालियर के रहने वाले ड्राइवर कृष्णकांत ने पत्नी से झगड़े के बाद खुद को गोली मार ली. गोली से घायल हुए कृष्णकांत को परिजन नजदीकी ट्रामा सेंटर ले कर आए. जहां उसका इलाज जारी है. 

बेरोजगारी से परेशान कृष्णकांत ने खुद को गोली मार ली

कर्ण मिश्रा/ग्वालियरः ग्वालियर में बेरोजगारी से परेशान एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया है. गोली युवक के सीने से होती हुई कंधे में जा फंसी. उसे तत्काल शहर के नजदीकी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. शहर के यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र से सामने आए इस मामले में कृष्णकांत नाम के युवक ने पत्नी से विवाद के बाद खुदकुशी का प्रयास किया है.

ये भी पढ़ेंः-शादी के 8 साल बाद बेटा चाहता था दूसरी शादी करना, मां-बाप ने बहू के नाम की प्रॉपर्टी

8 महीने से था बेरोजगार
शहर के रूप सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम के पास रहने वाले कृष्णकांत ने करीब दो बजे खुद को गोली मार ली. ट्रामा सेंटर में भर्ती कराने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जहां परिजनों से पूछताछ के बाद पता चला कि कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन ने परेशानी बढ़ाई है. पेशे से ड्राइवर कृष्णकांत की लॉकडाउन के चलते नौकरी चली गई थी. जिसके बाद 8 महीने से बेरोजगारी के चलते वह परेशान रहता था.

पत्नी से झगड़े के बाद चला दी गोली
बेरोजगारी के चलते घर में पैसे की दिक्कत होने लगी थी. जिससे परिवार में कलह भी हो रही थी. इसी बात को लेकर कृष्णकांत का पत्नी के साथ विवाद हो गया. जिसके बाद कृष्णकांत घर के अंदर गया और खुद को गोली मार ली. गंभीर हालत में नजदीकी ट्रामा सेंटर में उसका इलाज जारी है. खुदकुशी की जानकारी मिलते ही यूनिवर्सिटी पुलिस ट्रामा सेंटर पहुंची थी. पूछताछ के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः- सुनो, गाइडलाइन का DJ: अतिथि तुम `कम` आना; `बैंड-बाजा-बारात` भी Limited ही लाना प्लीज!

ये भी पढ़ेंः- भाई-भाई न रहाः संपत्ति में नहीं दिया हक, शराब पिलाकर सीमेंट पोल पर पटककर मार डाला

ये भी पढ़ेंः- विवादों में `A suitable boy` वेब सीरीज, लव-जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप

ये भी पढ़ेंः-छोटे भाई ने खत्म किया मोबाइल DATA; बड़ा इतना गुस्साया कि छत पर ले गया, चाकू घोंप मार दिया

WATCH LIVE TV

 

Trending news