मंडला: पंचायत कार्यालय में घुसकर युवती पर धारदार हथियार से वार, इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh703381

मंडला: पंचायत कार्यालय में घुसकर युवती पर धारदार हथियार से वार, इलाज के दौरान मौत

पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला के मुताबिक दीपक वासनिक नामक युवक ने जिला पंचायत कार्यालय में घुसकर युवती दुर्गा मरावी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इससे युवती मौत हो गई.

सांकेतिक तस्वीर

मंडला: मध्य प्रदेश के मंडला जिले में प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक जिला पंचायत कार्यालय के अंदर घुसकर फिल्मी स्टाइल में धारदार हथियार से युवती पर हमला कर दिया. इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला के मुताबिक दीपक वासनिक नामक युवक ने जिला पंचायत कार्यालय में घुसकर युवती दुर्गा मरावी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इससे युवती मौत हो गई. एसपी ने बताया कि दोनों के बीच शादी को लेकर बहुत दिनों से अनबन चल रही थी. इसी बीच आरोपी युवक छिंदवाड़ा से युवती के कार्यालय मंडला पहुंच गया और इस घटना को अंजाम दिया.

MP: सिरमौर से BJP विधायक दिव्यराज सिंह कोरोना पॉजिटिव, रीवा किला परिसर हुआ सील

एसपी के मुताबिक आरोपी युवक दीपक वासनिक, दुर्गा पर जब पहला वार किया तो युवती जान बचाने के लिए कार्यालय में भागती रही. इस दौरान उसके किसी साथी ने भी मदद नहीं कि जिससे आरोपी युवक को मौका मिल गया और उसने युवती पर कई वार किए. इससे युवती खून से लथपथ होकर गिर गई. युवती दुर्गा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.

Watch Live TV-

Trending news